Categories: Entertainment

इतनी संपत्ति के मालिक है अभिनेता परेश रावल, जीते है आलीशान जिंदगी

परेश रावल बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। यह बॉलीवुड का एक बहुत ही सफल अभिनेता है। यह एक सफल अभिनेता होने के साथ-साथ सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेता भी हैं।  परेश रावल ने कई फिल्में की हैं जिसमें वह अलग-अलग किरदारों में नजर आए हैं। उन्हें कई फिल्मों में खलनायक का रोल भी निभाया है और कुछ फिल्मों में उन्होंने बहुत ही कॉमेडी करते हुए देखा गया है।

कहा जाता है परेश रावल ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में की थी। अभिनेता फिल्मों के अलावा राजनीति और सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं,  जिसमें से उन्हें लाखों लोग याद करते हैं।

अभिनेता परेश रावल हिंदी फिल्मों के साथ-साथ गुजराती, अंग्रेजी और तेलुगू फिल्मों में भी काम करते हैं। जिसके साथ परेश रावल की शादी हुई है,  वह भी मिस इंडिया रह चुकी है। इसका मतलब उनकी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है।

उनकी पत्नी एक प्लैटिनम निर्माण कंपनी के मालिक हैं। आज के समय में परेश रावल के पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। वह अपने परिवार के साथ एक बहुत ही आलीशान जिंदगी बिता रहे हैं।

उनके पास महंगे घरों से लेकर लग्जरी गाड़ियों तक सब कुछ है। अब आपको बताएंगे कि आखिर उनकी कुल संपत्ति कितनी है। आपको बता दें परेश रावल ने कई फिल्में बनाकर करोड़ों रुपए कमाए हैं।

अगर सूत्रों की मानें तो परेश रावल की कुल संपत्ति करीब ₹30000000 है। आज फिल्मों विज्ञापनों और कई निवेशकों से पैसा कमा रहे हैं। उनके पास बहुत सारी महंगी गाड़ियां है और कहा जाता है कि उन्हें मेहंदी गाड़ियों का शौक भी है। वह अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago