Categories: Entertainment

56 साल की उम्र में सलमान खान करने वाले है शादी, यह लड़की बनेगी सलीम खान की बहू

कैटरीना कैफ बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत इज्जत और नाम कमाया है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में इतना पैसा कमाया है कि वह  आज बहुत ही आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। अभी कुछ समय पहले उनकी शादी की खबर हर तरफ चर्चाओं में थी। जैसा की आप सभी को पता ही है बॉलीवुड के नामी अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचाई है।
लेकिन इससे पहले कैटरीना कैफ की प्रेम कहानी भी काफी चर्चा में रही थी जोकि अभिनेता सलमान खान के साथ थी। अभी हाल ही में खबर आई है कि अब कैटरीना कैफ के बाद अभिनेता सलमान खान भी 56 साल की उम्र में शादी करने वाले हैं। आईए जानते हैं किसके साथ खाने वाले है सलमान शादी का लड्डू।

अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के बहुत ही जाने-माने अभिनेता हैं। उन्हें बॉलीवुड का भाईजान भी कहा जाता है। सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत इज्जत और नाम कमाया है। उनका पूरा इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है।

वह आज बहुत ही आलीशान जीवन जी रहे हैं। बात करें उनके वर्तमान उम्र की तो सलमान खान आज के समय में 56 साल के हो चुके हैं।  लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। लेकिन अभी हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान की गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने भी शादी कर ली है।

आपको बता दे,  अब सलमान खान भी शादी करने वाले हैं। हमको बता दें जिस लड़की से सलमान खान शादी करने वाले हैं उसका नाम समंथा लॉकवुड ह। यह  भारतीय नहीं है पल विदेशी है।

सलमान खान उस समय काफी सुर्खियों में आए हुए हैं, क्योंकि हाल ही में बताया जा रहा है कि वह एक विदेशी लड़की समांथा लॉकवुड से शादी करने वाले हैं। सलमान खान ने सामंथा को अपने पिता सलीम खान से मिलवाया है। इसके चलते बोला जा रहा है कि वह अब उनकी होने वाली बहू है। जल्दी वे दोनों शादी करने वाले हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago