Categories: Entertainment

शक्तिमान बनने के लिए अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर मुकेश खन्ना ने जताई आपत्ति, जाने क्यों

आज के समय में टेलीविजन एंटरटेनमेंट का एक सबसे बड़ा जरिया है। इसे हर पीढ़ी का इंसान देखता है। और इस पर कई शो ऐसे आते हैं जो भले ही कितने पुराने क्यों ना हो जाए लेकिन लोग उन्हें देखना नहीं छोड़ते। वह बहुत ही प्रिय होते हैं। उन्हीं शोज में से एक शो शक्तिमान भी है। यह शो 90 के दशक का सबसे पसंदीदा शो रहा है।

आपको बता दें भारत के प्रतिष्ठित कलाकारों की बात करें तो उनमें शक्तिमान का नाम सबसे पहले आता है। शक्तिमान सुपर हीरो के तौर पर भारत का सबसे पहला सीरियल था। अब इसके किरदार को बड़े पर्दे पर भी लाने की तैयारी की जा रही है।

आपको बता दें हाल ही में समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही जरूरी जानकारी दी है कि,  सोनी पिक्चर्स इस प्रोजेक्ट पर अभिनेता मुकेश खन्ना के साथ मिलकर काम कर रही है और इसे जल्द ही पूरा किया जाएगा।

अब आप सभी के मन में एक सवाल तो उठ ही रहा होगा कि इस फिल्म के सुपर हीरो शक्तिमान की भूमिका आखिर कौन निभाएगा?  सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिली है,  इस रोल को निभाने की जिम्मेदारी बॉलीवुड के एक बड़े चेहरे को दी जाएगी।

जब से यह घोषणा हुई है कि फिल्म शक्तिमान बनने वाली है, उसी समय से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कि आखिर सुपर हीरो का किरदार कौन निभाएगा?

ऐसे में कई दिग्गज  अभिनेताओं के नाम सामने आ रहे हैं,  जिसमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन जैसे बड़े कलाकारों के नाम शामिल हैं।

हालांकि अब तक कुछ तय नहीं किया गया है कि कौन सा अभिनेता सुपर हीरो की भूमिका निभाएगा। लेकिन इतना तय है कि यह तीन बॉलीवुड के सितारे इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। आइए जानते हैं कौन है वह।

जब साल 2013 में फिल्म शक्तिमान के प्रमोशन के लिए मुकेश खन्ना ने शो के बारे में बात करते हुए अपने विचार रखे थे कि इस फिल्म के बनने के लिए अक्षय कुमार अजय देवगन और शाहरुख खान के नामों पर अभिनेता ने आपत्ति जताई थी।

आपको बता दे, उन्होंने फिल्म के लिए खुद ही कास्ट करने की बात कही थी  उन्होंने कहा था कि जैसे वह किरदार के लिए परफेक्ट मानते हैं वह उसे ही सुपर हीरो की भूमिका देंगे।

अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा था, ‘मैं अक्षय कुमार को शक्तिमान नहीं बना सकता, मैं अजय देवगन को शक्तिमान नहीं बनने दे सकता। वह अच्छे अभिनेता हैं। मैं शाहरुख खान को शक्तिमान की भूमिका करने की अनुमति भी नहीं दे सकता क्योंकि उनकी मेरे जैसी छवि नहीं है।”

इसके बाद जब अभिनेता से बॉलीवुड में ‘कृष’ और ‘रा.ओने’ जैसे अन्य सुपरहीरो के बारे में उनके विचार पूछे गए तो उन्होंने जवाब दिया, ‘कृष सुपरहीरो नहीं हैं। उसने अपने पिता को बचा लिया है, अब वह पूरी दुनिया को बचाकर सुपर हीरो बन सकता है। हालांकि ‘कृष 3’ में वह दुनिया को बचाते हुए नजर आए थे।

वहीं शाहरुख खान की फिल्म रा.वन पर मुकेश खन्ना ने कहा कि ”जरूर वह सुपरहीरो नहीं हैं। माफ कीजिए, शाहरुख को बुरा लग सकता है, लेकिन रा.वन सुपरहीरो नहीं है।”

मुकेश खन्ना द्वारा शक्तिमान टीचर जारी किया गया है जिसमें शक्तिमान की थोड़ी सी झलक देखने को मिली। उसमें शक्तिमान का सुनहरा सुरक्षा कवच, गंगा धार का चश्मा और बहुत गंभीर संगीत बैकग्राउंड में सुनाई देता है।

इस दौरान शहर में बड़ी-बड़ी इमारतें और उसमें पढ़ने वाली काली छाया भी नजर आती है।  टीचर देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago