Categories: Entertainment

राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को धक्के मारकर निकाला घर से बाहर, पुलिस भी पड़ी हुई है पीछे

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है। शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड जगत में एक तरफा नाम चलता है। उन्होंने अपने करियर में बहुत नाम और पैसा कमाया है। पूरा बॉलीवुड उनकी इज्जत करता है। वह अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और इसी वजह से वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं  वर्तमान में उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। अगर बात करें शिल्पा शेट्टी के निजी जीवन की तो उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी रचाई है।

जैसे कि आप सभी को पता ही है उनके पति का नाम राज कुंद्रा है और वह पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं,  क्योंकि उन्हें मुंबई पुलिस ने अंदर कर दिया है। राज कुंद्रा गलत तरह की फिल्में बनाते हैं जिन्हें भारत में  बनाने के बिल्कुल भी परमिशन नहीं है।

इसी कारण से पुलिस उनके पीछे पड़ी हुई है। आपको बता दें अभी राज कुंद्रा बेल पर है, लेकिन कभी भी पुलिस उन्हें अंदर कर सकती है। इन्हीं सबके बीच हाल ही में पता चला है कि राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को घर से धक्के मार कर बाहर निकाल दिया है। जिस वजह से वर्तमान में हर जगह होने की बातें चल रही हैं। आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।

अभी कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी को अपने पति की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। क्योंकि उनके पति को पुलिस ने अंदर कर लिया था क्योंकि उनके प्रति गलत तरह की वीडियो और फिल्में बनाते थे।

बता दें हाल ही में अभी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिससे हर जगह उन्हीं की बातें चल रही है। वीडियो में राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को कुछ रुपए देकर घर से निकालते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है इसकी सच्चाई।

इन दिनों शिल्पा शेट्टी काफी सुर्खियों में आई हुई है क्योंकि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है,  जिसमें उनके पति उन्हें घर से बाहर निकालते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से पूछते हैं कि अगर मेरी लॉटरी लगी तो तुम क्या करोगी, जिसका जवाब देते हुए शिल्पा कहती हैं कि अगर तुम्हारी लॉटरी लगी तो उसमें से मैं आधे पैसे लूंगी और अपने पीहर चली जाऊंगी।

यह सुनकर राज कुंद्रा अपनी जेब से ₹500 निकालते हैं और शिल्पा शेट्टी को देते हैं और कहते हैं मेरी 1000 रुपए की लॉटरी लगी है और मैंने तुम्हें आधे पैसे दे दिए हैं अब तुम अपने घर जा सकती हो। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी जोर-जोर से हंसने लगती हैं और दोनों का यह हंसी मजाक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago