Categories: Entertainment

अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की मदद से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिर से बनना चाहती है मां

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। मलाइका अरोड़ा ने अब तक अपने जीवन में ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया, फिर भी वर्तमान में वह बहुत ही आलीशान जीवन व्यतीत कर रही हैं। अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने अरबाज खान से शादी की थी और एक बच्चे की मां भी बनी थी, जिसका नाम अहान खान है। जैसे कि आप सभी को पता ही है कि इन दोनों का तलाक हो चुका है और सारे रिश्ते इन्होंने आपस में खत्म कर दिए हैं।

मलाइका अभी अपने बेटे खान के साथ बहुत खुश हैं। इन दिनों वह अपने निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। अभी हाल ही में पता चला है कि मलाइका बहुत जल्द ही मां बनने वाली हैं और वह एक लड़की को जन्म देने वाली हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी जानकारी।

इन दिनों मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं क्योंकि उनका अभी एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने साफ कहा है कि वह फिर से एक बच्चे की मां बनना चाहती हैं। उन्होंने यह बात एक डांस रियलिटी शो में कही है। वह कहती हैं कि “मुझे फिर से मां बनना है लेकिन सिर्फ लड़की की”। उनके इस फैसले में सिर्फ अर्जुन कपूर भी उनकी मदद कर सकते हैं।

आज के समय में मलाइका अरोड़ा को पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह अपना जीवन बहुत ही आलीशान तरीके से व्यतीत कर रही हैं। अभी-अभी उनका एक बड़ा बयान सामने आया है कि उन्हें फिर से मां बनना है।

जिसमें उनकी मदद अर्जुन कपूर करेंगे। आपको बता दें वह अपने पति से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और उनके साथ रिलेशनशिप में भी हैं। जिसके चलते वो फिर से मां बनना चाहती हैं।

आपको बता दे, मलाइका अरोड़ा एक वैज्ञानिक तरीके से भी मां बन सकते हैं जिस प्रकार हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बनी थी।  लेकिन इसमें कोई शक नहीं है मलाइका अरोड़ा पेड़ से मां बनने वाली हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago