Categories: Entertainment

बहुत खूबसूरत है चंपकलाल गड़ा की बीवी, सुंदरता के मामले में करती है बबीता जी को भी फेल


छोटे पर्दे पर बहुत सारे कॉमेडी शो आते हैं जो लोगों को बहुत हंसाते हैं और उनका मनोरंजन करते हैं। उनमें से एक बहुत ही लोकप्रिय शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। यह शो 2008 से दर्शकों को खूब हंसा रहा है। यह धारावाहिक सालों से लोगों को मनोरंजन कर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने का कार्य कर रहा है और आज भी इसकी लोकप्रियता ज्यों की त्यों ही है। इसके सभी एपिसोड्स को लोग बड़े चाव से देखते हैं क्योंकि इसके किरदार बहुत ही दमदार हैं।

जब इस शो के किरदार कैमरे के सामने आते हैं, तो लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते।  इसके सबसे सम्मानीय और बुजुर्ग किरदार हैं जेठालाल के बाबूजी चंपकलाल गड़ा। जो कि अपनी कमाल की कॉमेडी एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं।

आपको बता दें बाबूजी का असली नाम अमित भट्ट है। जो असल जिंदगी में इतने बूढ़े नहीं हैं,  जितने वह इस शो में लगते हैं।  उनकी जिंदगी का एक सीक्रेट यह भी है कि वह अपनी रियल लाइफ में काफी रोमांटिक हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी बीवी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते रहते हैं। उनकी रियल लाइफ वाइफ का नाम क्रुति भट्ट है।

क्रुति बहुत ही सुंदर हैं। वह इतनी सुंदर हैं कि आप कहेंगे इसके सामने तो बबीता जी भी फेल हैं।  अपने पति अमित भट्ट की परफॉर्मेंस देखने क्रुति कसर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर आती रहती हैं।

क्रूर्ति का नेचर भी काफी अच्छा है। इस वजह से उनके शो के सभी कलाकारों के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। इतना ही नहीं उनकी गोकुलधाम सोसाइटी की महिला मंडल के साथ उनकी बहुत बनती है। अमित भट्ट और क्रुति भट्ट के दो बेटे हैं। दोनों ही अपनी मां की तरह हो बहुत सुंदर हैं।

आपको बता दें, अमित भट्ट का एक बेटा तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के दोस्त की भूमिका भी निभा चुका है। असल जिंदगी में अमित भट्ट काफी रोमांटिक है। वह अपनी पत्नी से काफी प्यार करते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा था “तुम मेरी सब कुछ हो”।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago