Categories: Entertainment

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पहले बच्चे का हुआ निधन, हुआ रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी का काफी जाना माना नाम है। वह बॉलीवुड की काफी बड़ी अभिनेत्री रही है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। बॉलीवुड में उन्होंने काफी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिनकी वजह से उन्होंने काफी नाम और शोहरत कमाई है। आज उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है।  वह अपना जीवन बहुत ही आलीशान जीवन व्यतीत कर रही हैं।  अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो उन्होंने एक बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई है। अभी हाल ही में कुछ महीनों पहले उनके पति राज कुंद्रा को पुलिस ने अंदर किया था क्योंकि वह कुछ गलत प्रकार की वीडियो बनाते थे। जो कि भारत में बनाना बिल्कुल बैन है।

आपको बता दे,  जिसके चलते शिल्पा शेट्टी को लोगों ने बहुत कुछ सुनाया था। वर्तमान में एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। इस वजह से उनका रो-रो कर बहुत बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

अगर बात करें वर्तमान की तो अभी शिल्पा शेट्टी एक रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं,  जिससे वह लाखों करोड़ों रुपए कमा रही हैं।  उनके पास पैसों की कोई भी कमी नहीं है। उनके पति राज कुंद्रा बहुत ही दुखद समय से गुजर रहे हैं। वर्तमान में शिल्पा शेट्टी भी बहुत दुखी हैं क्योंकि हाल ही में उनके बहुत करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

जिसके साथ है पिछले 12 सालों से हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह बता रही है कि वह अपने इस करीबी के साथ पिछले 12 सालों से हैं और अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी अंतिम सांसे ली है।

शिल्पा शेट्टी वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसके चलते हुए बहुत ही ज्यादा दुखी हैं। उनका पहला बच्चा उनका डॉगी प्रिंसेस है। जिसके साथ में पिछले 12 सालों से हैं।  उनका अपनी डॉगी से बहुत ज्यादा लगाव था।

हाल ही में उन्होंने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर डाली है और बताया है कि उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। जिसके साथ में पिछले 12 सालों से थी। उनका रो-रोकर इस समय पर बहुत बुरा हाल हो गया है क्योंकि यह डॉगी उनके दिल के काफी करीब था।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago