Categories: Entertainment

अपने पिता की दूसरी शादी में खूब सज – संवरकर पहुंची थी फरहान की दोनो बेटियां, खूबसूरती में दी सौतेली मां को भी टक्कर

फरहान अख्तर बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम है। हाल ही में खबर आई है कि वह एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर से दूसरी शादी करने जा रहे हैं। बीते दिनों में कपल ने बहुत ही धूम धड़ाके से शादी की है। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। मगर कुछ तस्वीरों पर लोगों की नजरें जैसे टिक गई हैं। जिसमें फिल्म स्टार अपनी बेटियो शाकिया और अकीरा के साथ पहुंच देते नजर आ रहे हैं।

बता दें यह दोनों फरहान अख्तर और और अधुना भभवानी की बेटियां हैं।  इन दोनों ने शादी के 16 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया है। फिर भी दोनों बेटियां अपने पिता की दूसरी शादी में खूब सज – संवरकर  कर पहुंची और इंजॉय भी किया।

फरहान अख्तर की दोनों बेटियां शादी की शुरुआत से ही उसका हिस्सा बनी।  दोनों ने अपने देसी स्टाइल से लाइमलाइट लूट ली। बता दें बड़ी बेटी शाक्य ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा पहन रखा था और इस पर फाइन फ्लोरल एंब्रॉयडरी हो रखी थी। जिसे पिंक, रेड और हल्के गोल्ड कलर से किया गया था।

अगर बात करें चोली की तो चोली पर भी कुछ यही पैटर्न नजर आ रहा था। लहंगे पर मोटा और चौड़ा बॉर्डर बना हुआ था। जिस पर हैवी काम हुआ हुआ था। इसके साथ उन्होंने शियर दुपट्टा लिया हुआ था। जिस पर डेंटी नेकलेस बहुत ही जच रहा था। लहंगे के मैचिंग का मस्करा, ब्लश और डार्क पिंक लिपस्टिक भी लगाई हुई थी।

अगर बात करें छोटे बेटी अकीरा की तो उनका देसी अंदाज बहुत ही अच्छा लग रहा था। अकीरा की उम्र अभी 15 साल है। उन्होंने मिंट ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था। लहंगे पर एंब्रॉयडरी हुई थी। जो धागे और स्विंग्स से की गई थी।

चोली और लहंगा एक जैसा नजर आ रहा था। दुपट्टे पर थोड़ी ही एंब्रॉयडरी  हुई नजर आ रही थी। उन्होंने बहुत ही हल्की ज्वेलरी पहनी हुई थी। पर्ल मांग टीका इस पर काफी जच रहा था। उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया हुआ था।

दोनों बहनों के बाल कलर्ड थे, जोकि उनकी ट्रेडिशनल ड्रेस पर काफी अच्छे लग रहे थे। दोनों बेटियों ने अपने पापा की शादी में खूब मजे किए हैं। जो कि हर एक तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है।

आपको बता दे,  अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान ने बहुत पहले ही शिवानी को शाक्य और अकीरा से मिलवा दिया था। समय के साथ में दोनों अच्छे दोस्त भी बन गई है।

कई साल डेट करने के बाद फरहान ने 19 फरवरी को खंडाला वाले फार्म हाउस में शिवानी दांडेकर के साथ रिंग एक्सचेंज से शादी रचाई। शबाना आजमी और जावेद अख्तर भी शादी में शामिल हुए थे और खूब डांस किया था। इस कपल के शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने दस्तक दी थी। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें को वायरल हो रही है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago