Categories: Entertainment

जूनियर NTR ने अपनी शादी में पानी की तरह बहाया था पैसा, 100 करोड आया था कुल खर्चा

बॉलीवुड जगत के सितारे अपनी फिल्मों और अदाकारी के लिए अक्सर चर्चाओं में रहते हैं।  लेकिन इसके अलावा वह अपनी हर एक चीज के लिए अपने फैंस के बीच में सुर्खियों में बने रहते हैं।  जिसमें से एक है बॉलीवुड सितारों की शाही शादियां। यह उनके फैंस के बीच एक बहुत ही चर्चाओं का विषय रहता है। चाहे वह शादी विराट कोहली -अनुष्का शर्मा की हो या फिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की । इन सहित कई सितारों ने अपनी शादी में पैसा पानी की तरह बहाया है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी अपनी शादियों में दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं।  ऐसे ही एक सितारे के बारे में जम बात करने वाले हैं, जो कि तेलुगु सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार हैं।

आपको बता दे,  उनका नाम सुपरस्टार जूनियर एनटीआर है। आज हम आपको उनकी शादी में आए खर्चे के बारे में बताने वाले हैं। बता दे कि जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामाराव के पोते हैं।

आपको बता दें वर्तमान में जूनियर एनटीआर 38 साल के हैं। उनका जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था।  जूनियर एनटीआर ने फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम करना शुरु कर दिया था।  जब वह 8 साल के थे तब अपने दादा एनटी रामाराव द्वारा लिखित और निर्देशित ब्रह्मर्षि विश्वामित्र फिल्में देखने को मिले थे। यह फिल्म साल 1991 में आई थी।

आपको बता दें, इसके बाद एनटीआर ने फिल्मों में मुख्य किरदार भी निभाया और काफी बड़ा नाम कमाया। आज उनको सुपरस्टार में गिना जाता है। अभिनेता ने साल 2011 में शादी रचाई थी। बता दें उनकी पत्नी लक्ष्मी राव महज 18 साल की थी। जूनियर एनटीआर की शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है।

आपको बता दे, लक्ष्मी राव महज 18 साल की उम्र में जूनियर एनटीआर की पत्नी बन गई थी।  उस वक्त एनटीआर करीब 28 साल के थे। लक्ष्मी राव देश के लोकप्रिय बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी राव की शादी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादी मानी जाती है। इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि दुल्हन बनी लक्ष्मी राव ने 10000000 रुपए की साड़ी पहनी थी।

जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी पर पैसा पानी की तरह बहाया था। आप सोच कर हैरान हो जाएंगे की उन्होंने सिर्फ मंडप पर ही ₹180000000 खर्च किए थे। जिस मंडप में इन दोनों ने सात फेरे लिए थे,  वह बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक था।

आप जरा सोचिए जिस शादी में दुल्हन ने एक करोड़ की साड़ी पहनी हो और उसका मंडप ₹180000000 का हो तो उसमें कुल खर्चा कितना आया होगा। इसका अंदाजा लगाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो जूनियर एनटीआर की शादी में 100 करोड़ रुपए का खर्चा आया था।

इस  शादी में जूनियर एनटीआर ने दिग्गज अभिनेताओं को भी पछाड़ दिया था।
शादी के बाद जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी दो बेटों के पेरेंट्स बने। एक बेटे का नाम नंदामुरी अभय राम हैं और दूसरे का नाम नंदमुरी भार्गव राम है।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ है। एस. एस. राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, राम चरण और आलिया भट्ट भी अहम रोल में हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago