Categories: Entertainment

पहचानिए कौन है यह तेंदुए जैसी शर्ट में बैठा हुआ बच्चा, आज है सबसे खूबसूरत अभिनेत्री का पति और एक बड़ा स्टार

आज के समय में हर कोई बॉलीवुड का दीवाना है।  वह अपनी फेवरेट सितारे की एक झलक देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं और अगर उस स्टार की कोई बचपन की फोटो मिल जाए तो तो फैंस को बिल्कुल मजा ही आ जाता है।  कुछ तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लोग बहुत ही आसानी से पहचान लेते हैं, लेकिन कुछ को पहचान पाना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है। अब यही तस्वीर ले लीजिए इस तस्वीर में आप देख रहे होंगे दो बच्चे बैठे हैं, जिसमें से एक ने तेंदुए जैसी शर्ट पहनी हुई है पहचानिए यह बच्चा कौन है।

अगर हम आपको कहे कि से पहचानिए यह कौन से सेलिब्रिटी हैं,  तो शायद आप पहचान लें। लेकिन जब हम आपको इनका नाम बताएंगे तो आप कहोगे क्या यह वह हैं। यह बच्चा बॉलीवुड का बहुत ही बड़ा स्टार बन चुका है।  इतना ही नहीं यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का पति भी है। तो पहचाना आपने यह कौन है।

आपको बता दें,  यह और कोई नहीं बल्कि उरी फिल्म में फेमस हुए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल है। जी हां यह सुपरस्टार वही है। आज उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके विक्की किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

जैसा कि आप सभी को पता ही है, विक्की कौशल ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी रचाई है। दोनों बहुत समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसकी भनक मीडिया तक भी नहीं पहुंची थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया।  पिछले साल 9 सितंबर को दोनों ने शादी कर ली।

इन दोनों की शादी की खूब चर्चाएं हुई थी। आपको बता दे, बहुत बड़े-बड़े सेलिब्रिटी इन को आशीर्वाद देने के लिए आए थे। वैसे आपको बता दें, विक्की अपनी पत्नी से उम्र में काफी छोटे हैं। लेकिन फिर भी दोनों ने शादी की है।

आपको बता दें, विक्की कौशल का जन्म 16 मई 1988 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम शाम कौशल है। जो कि जाने-माने स्टंटमैन है।श्याम कौशल को फिल्मी दुनिया में लाने वाले अजय देवगन के पिता जी वीरू देवगन थे। जब शाम का बुरा दौर चल रहा था तब वीरों ने ही उन्हें सहारा लगाया था।  उसके बाद सामने खुद को स्थापित कर लिया।

अब विक्की कौशल जल्दी एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें उस फिल्म का नाम गोविंदा मेरा नाम है। यह फिल्म 10 जून को रिलीज होगी।  इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि और प्यारा भी नजर आएंगी। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बहुत इंतजार है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago