Categories: Entertainment

भाई सोहिल खान ने दिया बड़ा बयान, कहा “ऐश्वर्या की वजह से सलमान खान की हालत हो गई थी बेहद खराब

सलमान खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने जीवन में काफी नाम और इज्जत कमाई है। वह अपने निजी जीवन को लेकर अक्सर काफी सुर्खियों में रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि वह अब तक कुंवारे हैं।  लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें कभी किसी से प्यार नहीं हुआ। सलमान खान का रिश्ता बॉलीवुड की बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ रहा है।

उनके सबसे मशहूर प्रेम कहानी अभिनेत्री ऐश्वर्या के साथ रही है। लेकिन यह रिश्ता बीच में ही अधूरा रह गया। अभी सलमान के भाई सोहिल खान ने ऐश्वर्या को लेकर एक बहुत बड़ी बात बोली है। सोहिल खान ने बोला है कि ऐश्वर्या की वजह से सलमान खान का हाल बेहाल हो गया था। 

सोहिल खान को आज के समय में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री जानती है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनको एक तरफा नाम चलता है। वह बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान के भाई हैं।  वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं क्योंकि अभी हाल ही में उन्होंने अपने भाई सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

सोहिल खान ने बताया कि ऐश्वर्या से सलमान बहुत ज्यादा प्यार करते थे,  लेकिन जब ऐश्वर्या ने उन्हें छोड़ दिया तो उनका हाल बहुत ही ज्यादा खराब हो गया क्योंकि वह ऐश्वर्या के बिना नहीं रहना चाहते थे। सोहिल के बयान से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान ऐश्वर्या से कितना प्यार करते थे।

फिल्मों की दुनिया में सलमान खान  का एकतरफा नाम चलता है।  उन्हें आज के समय में पूरी दुनिया जानती है। उनके पास आज नाम, पैसा और शोहरत सब चीज है। इसके चलते वह बहुत ही आलीशान और शानदार जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। जैसे की आप सभी को पता है सलमान खान का पहला प्यार ऐश्वर्या थी,  जिससे वह शादी करना चाहते थे।

लेकिन ऐश्वर्या ने सलमान का साथ छोड़ दिया। जिसकी वजह उन्होंने बताई कि सलमान उनके ऊपर हाथ उठाते थे। उनके साथ बहुत ही गलत व्यवहार करते थे। ऐश्वर्या के इस बयान को सुनने के बाद सलमान खान के भाई सोहिल खान को गुस्सा आ गया।

आपको बता दे,  उन्होंने फिर बताया यह भाई सलमान खान के प्यार करने का तरीका था और उन्होंने बताया कि सलमान खान अभी भी पूरी तरह से उनके प्यार से उबर नहीं पाए हैं। ऐश्वर्या ही है जिसकी वजह से सलमान खान का बहुत बुरा हाल हो गया था।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago