Categories: Sports

सहवाग करने लगे थे अपनी इस रिश्तेदार से प्यार, शादी के लिए बेलने पड़े थे काफी पापड़

क्रिकेट की दुनिया में वीरेंद्र सहवाग का बहुत बड़ा नाम है। इसके चलते आज उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री भी जानती है। अपने करियर में वीरेंद्र सहवाग  ने बहुत नाम और पैसा कमाया है।  आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है।  सहवाग जिस प्रकार बल्लेबाजी करते हैं,  उस प्रकार के बल्लेबाजी पूरे भारत में और कोई नहीं करता। उनकी बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है। सीधे शब्दों में कहा जाए तो उनका क्रिकेट का कर यार काफी शानदार रहा है।

आपको बता दे, वर्तमान में विरेंद्र सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं।  जिसकी वजह उनकी निजी जिंदगी है, क्योंकि हाल ही में सहवाग की निजी जीवन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

बता दे,  जिसके चलते हैं वर्तमान में हर जगह होने की बातें हो रही हैं। बताया जा रहा है कि सहवाग अपने एक रिश्तेदार को बहुत प्यार करते थे। उससे शादी करने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे। आईए जानते हैं कौन है वह।

क्रिकेट दुनिया का दूसरा सबसे लोकप्रिय खेल है जिसे भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है।  आपको बता दे कि वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है।

उनके निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है कि वह बहन की शादी में अपने किसी रिश्तेदार को अपना दिल दे बैठे थे और उनसे शादी करना चाहते थे।   जिससे सहवाग प्यार करते थे उसका नाम आरती है उन्होंने मन ही मन थाम लिया था कि अगर में शादी करेंगे तो आरती से ही करेंगे जिस वजह से उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे।

क्रिकेट दुनिया का दूसरा सबसे लोकप्रिय खेल है जिसे भारत मे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है।  आपको बता दे कि वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है।

आपको बता दे,  सहवाग को अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए काफी मुश्किल को सामना करना पड़ा था ऐसा इसलिए क्योंकि आरती के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नही था और इसी के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी शादी के लिए मना कर रहे थे। जिसके चलते उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे। सहवाग की यही प्रेम कहानी वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago