Categories: BusinessEntertainment

मुकेश अंबानी की पत्नी करती है शाहरुख खान के बेटे से प्यार, सामने आई अनदेखी तस्वीरें

आज के समय में अंबानी परिवार सबसे ज्यादा माना परिवार है। यह एशिया के सबसे रईस परिवारों में से एक है। इसके मुखिया मुकेश अंबानी हैं। जिनका बिजनेस के जगत में काफी बड़ा नाम है। अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो इनकी शादी नीता अंबानी से हुई है। पूरी दुनिया में इनकी बहुत ज्यादा इज्जत और सम्मान है। आज के समय में हर कोई नीता अंबानी को जानता है। वह अपनी जिंदगी बहुत ही ऐशो आराम से गुजार रही हैं।

वह अपने महंगे शोको के लिए बहुत जानी जाती हैं।  सोशल मीडिया पर नीता अंबानी अक्सर अपने स्टाइल के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि नीता अंबानी बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे को बहुत पसंद करती थी। जिस वजह से हर जगह नहीं की बातें हो रही हैं।

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को आज के समय में पूरी दुनिया जानती है।  बॉलीवुड जगत में शाहरुख खान का बहुत बड़ा नाम है।  अगर बात करें उनकी फैन फॉलोइंग की तो इनकी एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी है। शाहरुख खान के पास आज के समय में पैसे की कोई भी कमी नहीं है,  इस वजह से भारत के बड़े लोगों के साथ इनका उठना बैठना है।

इस समय शाहरुख खान सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में पता चला है कि शाहरुख खान के बेटे को भारत की सबसे अमीर आदमी की पत्नी नीता अंबानी बहुत पसंद करती हैं।

नीता अंबानी का परिवार और शाहरुख खान का परिवार बेहद करीब हैं। नीता अंबानी शाहरुख खान के बेटे को बहुत पसंद करती हैं या बोल सकते हैं उनसे बहुत प्यार करती हैं। यही कारण है कि वर्तमान में हर जगह नीता अंबानी शाहरुख खान के बेटे की बातें हो रही हैं।

वर्तमान में शाहरुख खान और नीता अंबानी दोनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि पता चला है कि नीता अंबानी शाहरुख खान के बेटे को बहुत पसंद करती हैं।आपको बता दे,  जिस बेटे की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान हैं।

बता दे,  अबराम खान को नीता अंबानी बहुत पसंद करती हैं। वह उनके साथ बहुत हंसी मजाक करती हैं क्योंकि अबराम खान बहुत ही क्यूट और मासूम दिखते हैं। यही कारण है कि हर जगह ने की बातें हो रही हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago