Categories: Entertainment

जानिए क्यों सारा अली खान अपने पिता सैफ को छोड़कर अपनी मां अमृता के पास रहती है, यह है बड़ी वजह

बॉलीवुड की दुनिया में सारा अली खान आज के समय में बहुत ही जाना माना नाम है। उनके चुलबुले अंदाज का हर कोई दीवाना है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोस को काफी पसंद करते हैं। जैसे कि आप सभी को पता है कि उनके माता पिता यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। लेकिन 13 साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया। लेकिन भले ही सैफ और अमृता के दोनों बच्चे यानी सारा और इब्राहिम अली खान अपनी मां अमृता के पास रहते हैं, लेकिन सैफ अली खान भी हर वक्त अपने बच्चों का ख्याल रखते हैं।

एक इंटरव्यू में सारा अली खान से अपनी मां और पिता के बीच चुनाव को लेकर बात की गई। सारा से सवाल किया गया कि “वह ज्यादा किसके करीब है, अपनी मां या पिता”? तो सारा ने जवाब दिया, “मां”।

उन्होंने कहा “वो मेरी पूरी दुनिया है। मैं उनके बिना काम नहीं कर सकती हूं। मैं क्या पहनूं, आपको ट्रेलर कैसा लगा, क्या ये लड़का अच्छा है.? मेरे लिए अपनी मां की राय हर चीज में मायने रखती है।  मैं एक सिंपल घरेलू मम्मी गर्ल हूं। हमें देखकर लोगों में ब्लास्ट होता है।”

इसके अलावा सारा से पूछा कि उन्हें विरासत में अपने माता-पिता से कौन-कौन से गुण मिले हैं,  तो अभिनेत्री ने बताया ‘मेरे पास मेरे पिता का दिमाग है और मां का दिल, जो मुझे एक कूल चिक बनाता है’।इसके अलावा सारा ने अपने माता-पिता के अलग होने पर भी बात की।

सारा ने कहा, ‘मैं बच्ची थी, जो ये समझती थी कि उसके मम्मी और पापा ऐसे ज्यादा खुश हैं। लेकिन आपको दूसरा ऑप्शन पता होना चाहिए। आज मैं दुनिया की सबसे अच्छी मां के साथ अब तक के सबसे खुशहाल, सुरक्षित और हैल्दिएस्ट प्लेस में रहती हूं।’

उन्होंने कहा ‘मेरे पिता ने कभी हमें ये महसूस नहीं होने दिया कि वो हमारे साथ नहीं रहते। वो हमेशा एक फोन कॉल की दूरी पर रहते हैं।  मेरे पास खुश माता-पिता के अलावा दो खुशहाल घर हैं’।

इसके अलावा आपको बता दें, कि सारा की तुलना हमेशा उनकी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह से की जाती है। एक इंटरव्यू में सारा ने इस बारे में बात की और कहा  ‘मैंने पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई और अपनी एक तस्वीर ली थी और 30 साल पहले मां की भी बैंगनी लिपस्टिक में एक फोटो थी। मुझे लगा वाह, हम तो एक जैसे दिखते हैं। लेकिन एक्टिंग के बारे में मैं नहीं जानती। वो एक शानदार और बेहतरीन अदाकारा हैं। मुझे उनसे तुलना करने में अभी बहुत वक्त लगेगा।’

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago