Categories: Entertainment

सैफ से शादी करने के बाद अमृता के चेहरे पर नही दिखी कभी खुशी, अब दूसरी भी हो गई परेशान

बॉलीवुड में सैफ अली खान का बहुत बड़ा नाम है। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री उनकी बहुत इज्जत करती है। उनके पास आज के समय में पैसे की कोई कमी नहीं है। जिसकी दो वजह है, इसमें से पहले यह है कि सैफ अली खान के पिता विरासत में उन्हें बहुत दौलत देकर गए थे और दूसरे की वह बॉलीवुड में बहुत हिट फिल्में देते हैं,  जिससे उन्होंने काफी अच्छा खासा पैसा कमाया हुआ है। अगर बात करें सैफ अली खान के निजी जीवन की तो उन्होंने एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां की हैं।

अभी उनके जीवन से जुड़ी एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि सैफ से शादी करने के बाद उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह हंसना ही भूल गई थी। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सैफ की बेटी सारा अली खान ने किया है। आईए  जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

वर्तमान में सारा अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। यह अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। वर्तमान में सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता के रिश्ते को लेकर उन्होंने एक बहुत बड़ा बयान दिया है, जिस वजह से हर तरफ उन्हीं की बातें हो रही हैं।

सारा ने बताया कि उनकी मां अमृता ने जबसे उनके अब्बू सैफ के साथ शादी की है, उसके बाद में वह हंसना ही भूल गई है। उन्होंने कभी भी उनके चेहरे पर हंसी नहीं देखी। सारा ने बताया उनसे अलग होने के बाद वह और उनकी मां बहुत खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रही है।

सारा के इस बयान से कुछ समय पहले ही सैफ की दूसरी पत्नी करीना का भी एक बयान आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अब बहुत परेशानियों का सामना कर रही हैं। इन दोनों बयानों की वजह से वर्तमान में सैफ के ऊपर बहुत सारे सवाल उठ रहे हैं।

करीना कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिनका बॉलीवुड की दुनिया मे काफी नाम है। करीना कपूर इस समय सोशल मीडिया पर अपने पति को लेकर दिए हुए एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उन्होंने कहा है कि वह सैफ अली से शादी होने के बाद अब परेशानियों का सामना कर रही है।

ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ के दो बच्चो के जन्म देने के बाद वह अब पहले जैसी नही रही है क्योंकि उतनी फिटनेस अच्छी नही रही अब। करीना कपूर ने आगे बताया अब उन्हें फिर से पहले जैसी फ़िटनेस करने में काफी परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है। यही कारण है कि वह काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago