Categories: BusinessLife Style

मां से भी ज्यादा महंगे शौक रखती है आकाश अंबानी की पत्नी, रोजाना करती है करोड़ों खर्च

नीता अंबानी आज के समय में बहुत बड़ा नाम है। इन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है। जानने के साथ-साथ पूरी दुनिया इनकी बहुत ज्यादा इज्जत भी करती है।  इनकी पहचान इनके पति की वजह से है, जो आज के समय में भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन माने जाते हैं। बता दें, उनके पति का नाम मुकेश अंबानी है। जो आज के समय में अरबपति हैं। उनके पास पैसे की कोई भी कमी नहीं है। अंबानी परिवार के लिए कहा जाता है कि आज के समय में सबसे बेहतरीन और आलीशान जीवन अंबानी परिवार व्यतीत कर रहा है। जिसमें से नीता अंबानी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

आज के समय में नीता अंबानी बिल्कुल रानियों की तरह अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही है। वह अपने ऊपर रोजाना लाखों करोड़ों रुपए खर्च करती हैं।  लेकिन हाल ही में नीता अंबानी को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि, उनकी बहू उनसे भी ज्यादा महंगे शौक रखती है। जी हां,  यह बात बिल्कुल सच है उनसे ज्यादा महंगे शौक उनकी बहू रखती है।

आज के समय में सभी नीता अंबानी को उनकी रहीसआई की वजह से जानी जाती हैं। कहा जाता है कि नीता हमारी पूरी दुनिया में केवल अकेली ऐसी महिला है जो इतना शानदार जीवन जी रहे हैं।  लेकिन आपको बता दें,  उनसे भी ज्यादा आलीशान जीवन उनके बहू व्यतीत करती है। जिसका नाम श्लोका मेहता अंबानी है। नीता अंबानी की यह बहु बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीवन व्यतीत करती है।

आपको बता दें आकाश अंबानी की पत्नी अपने ऐशो आराम की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर  सुर्खियों में बनी रहती है। वह बहुत ही कीमती चीजें और महंगे शौको के लिए जाने जाते हैं। वह अपना जीवन बहुत की आलीशान तरीके से व्यतीत कर रहे है। आइए जानते हैं उनके बारे में पूरी कहानी।

अम्बानी परिवार भारत का सबसे अमीर और रहिस परिवार है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। अम्बानी परिवार के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि उनके परिवार का हर एक सदस्य बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत करती है।  नीता अम्बानी के बाद अम्बानी परिवार में कोई अपने ऐशो आराम के लिए जाना जाता है तो वह सिर्फ अम्बानी परिवार की बहू श्लोक है।

अम्बानी के बेटे से शादी करने के बाद श्लोका बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है और अम्बानी जी के महल जैसे घर एटलिया मे रहती है। श्लोका के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है और करोड़ो के क़ीमती जेवरात से लेकर करोड़ो की क़ीमती गाड़ियों का काफी ज्यादा शॉक रखती है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

20 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago