Categories: Entertainment

जब जया बच्चन करती थी अपने पति पर शक, उसी समय अमिताभ बच्चन ने लगाया अपनी पत्नी के सामने रेखा को रंग

अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड जगत में बहुत बड़ा नाम है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत इज्जत और नाम कमाया है। अपनी फिल्मों के लिए और अपनी निजी जिन्दी को लेकर वह काफी सुर्खियों में रहते हैं। आपको बताते चलें, वर्ष 1973 में अमिताभ बच्चन एक्ट्रेस जया बच्चन से शादी की थी। लेकिन इस बीच उनका नाम एक्ट्रेस रेखा के साथ भी जुड़ा था।  उन दिनों अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरें जबरदस्त चर्चा में थी। होली के मौके पर अमिताभ ने जया के सामने ही रेखा को रंग लगाया था।  जिससे उनका चेहरा उतर गया था।

आपको बता दें यह कि यह किस्सा साल 1981 का है। जब फिल्म सिलसिला आई  थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रेखा और संजीव कपूर ने अहम भूमिका निभाई थी।

इस रोमांटिक फिल्म में अमिताभ बच्चन जया और रेखा की असर लव स्टोरी की झलक देखने को मिली थी।  साथ इस फिल्म का गाना रंग बरसे ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।यही  एकमात्र वजह थी जिस से देखा जाए और अमिताभ के बीच का लव ट्रायंगल का।

आपको बता दें,  इस फिल्म में होली का एक सीन दिखाया है। जिसमें सभी कलाकार एक दूसरे को रंग लगाते हैं। इस गाने के दौरान अमिताभ कई बार रेखा को रंग लगाते हैं।

जबकि फिल्म में वह संजीव कुमार की पत्नी है और जया अमिताभ बच्चन की पत्नी बनी थी। उस जाने के दौरान कई बार उन्हें रंग लगाया।  तभी संजीव कुमार और जया दूर से ही उनका रोमांच देख रहे थे।

इस फिल्म में यह एक मस्ती भरा अंदाज दिखाया गया था। लेकिन यह इनकी जिंदगी में भूचाल लाने का काम कर रहा था। ऐसा कहा जाता है कि अफवाहों के बाद जया बच्चन अमिताभ पर निगरानी के लिए खुद सेट पर जाते थे। ऐसा भी कहा जाता है कि एक बार फिल्म राम बलराम के सेट पर जाया बच्चन गुस्से में पहुंचे थे और उन्होंने रेखा को थप्पड़ मार दिया था।

कहा जाता है शादी के बाद अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरों से जया तंग आ गए थे। इसलिए वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और अपना आपा खो बैठे। बता दे फिल्म “सिलसिला”  अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ में आए आखिरी फिल्म थी। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां हो गए और असल जिंदगी में एक दूसरे से दूर रहने लगे।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago