Categories: Entertainment

बिग बी की खाई थी बॉलीवुड में कभी ना काम करने की कसम, यह थी बड़ी वजह

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं। आज के समय में उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। पूरी दुनिया उनकी बहुत इज्जत करती है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। अगर बात करें अमिताभ बच्चन के परिवार की तो उनकी पत्नी का नाम जया बच्चन है और उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन है।

अगर बात करें अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की तो आज के समय में उन्हें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री जानती है। वह बहुत ही बड़े सितारे बन चुके हैं और बात करें उनकी बेटी श्वेता बच्चन की तो उन्होंने अभी तक एक भी फिल्म में काम नहीं किया है।

आपको बता दे,  उन्हें एक्टिंग भी कतई पसंद नहीं है ऐसा बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने कसम खा रखी है कि वह कभी बॉलीवुड में काम नहीं करेंगे। आईए जानते हैं क्यों।

अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में की जाती है।  आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी बेटी को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है जिसमें उन्होंने एक्टिंग ना करने की कसम खाने की बात सामने आई है।

अमिताभ बच्चन की बेटी ने कसम इसलिए खाई है क्योंकि उन्हें एक ऐसी चीज का सामना करना पड़ा जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है और वह सोच भी नहीं सकती। और बता दे अमिताभ के बेटे श्वेता ने स्कूल में ही अपने साथ गलत होने की वजह से कसम खाई थी कि वह कभी एक्टिंग नहीं करेंगी।

जैसा की आप सभी को पता ही है कि अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन ने अभी तक बॉलीवुड में एक भी फिल्म में काम नहीं किया है और ना ही वह करना चाहती हैं। क्योंकि उन्होंने कसम खाई है कि वह कभी भी एक्टिंग नहीं करेंगे।एक बार स्कूल के समय में अमिताभ की बेटी को स्टेज पर दोस्तों के साथ परफॉर्म करना था, लेकिन उससे पहले ही उनकी शर्ट थोड़ी फट गई थी।

जिसके चलते हुए डांस के दौरान घूमने वाली स्टेप नहीं कर पाती। जब उन्होंने इस परेशानी के बारे में टीचर को बताया तो टीचर ने उन्हें कहा कि स्टेज पर सब के बीच में खड़ी हो जाना और कुछ मत करना। स्टेज पर श्वेता ने परफॉर्म किया तो वह ऐसे खड़े रहना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उसी दिन से उन्होंने एक्टिंग ना करने की कसम खा ली।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago