Categories: Sports

अनुष्का से पहले विराट करते थे इस विदेशी लड़की को डेट, दिखने में है बहुत खूबसूरत

आज के समय में हर कोई विराट कोहली को बहुत अच्छे से जानता है। शायद ही कोई होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा।  क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली का एकतरफा नाम चलता है। विराट कोहली का अभी तक का क्रिकेट करियर बहुत ही शानदार रहा है। अब तक उन्होंने बहुत रन बनाए हैं और अपने खेल से भारतीय टीम को काफी मुकाबले जिताए हैं। यही कारण है कि आज के समय में हर कोई विराट कोहली को बहुत अच्छे से जानता है। विराट कोहली के सामने गेंदबाजी करने से अच्छे अच्छे खिलाड़ी घबराते हैं क्योंकि उनकी बल्लेबाजी बहुत तगड़ी है।

वर्तमान में रहे अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जिस वजह से हर जगह इन्हीं की बाते हो रहे हैं।  कहा जा रहा है कि उनका बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने से पहले एक लड़की के साथ संबंध रहा था जो कि सुंदरता के मामले में अनुष्का शर्मा को भी मात देती है। आइए जानते हैं कौन थी विराट कोहली की प्रेमिका।

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की काफी बड़ी और नामी अभिनेत्री रही हैं। आज उन्हें पूरी दुनिया जानती है। अनुष्का शर्मा के बारे में बताएं तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाई है और वर्तमान में उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है। फिलहाल उनके पति विराट कोहली काफी सुर्खियों में बने हुए हैं इस वजह से हर तरफ उन्हीं की बातें हो रही हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा से पहले एक लड़की के साथ 2 साल तक उनका रिश्ता रहा था,  जिसका नाम इजाबेल लेटा है।  जो कि देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। इन दोनों ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था। लेकिन फिर किसी कारण से दोनों अलग हो गए।

ऐसा बताया जा रहा है कि विराट कोहली इजाबेल को बहुत पसंद करते थे और एक बार उनकी शादी की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन फिर दोनों के बीच फिट फिट होने शुरू हो गई जिस वजह से दोनों अलग हो गए।

इसाबेल से अलग होने के बाद विराट की जिंदगी में अनुष्का शर्मा ने एंट्री ली। कुछ सालों बाद दोनों ने शादी कर ली वर्तमान में दोनों बहुत ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और उन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वमिका है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago