Categories: Entertainment

अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या ने उनके सामने अजय देवगन के साथ किया यह गलत काम, लोग उठा रहे है उंगलियां

बॉलीवुड में ऐश्वर्या राय का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों की गिनती में आते हैं। आज के समय में उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत पैसा कमाया है। वर्तमान समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती है। अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ शादी रचाई है। वह बॉलीवुड के बिग भी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे हैं।

वर्तमान में ऐश्वर्या काफी सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि हाल ही में उन को लेकर एक बात बड़ी बात पता चली है कि उन्होंने भरी महफिल में सबके सामने बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन के साथ गलत हरकत की थी। इस वजह से हर जगह उन्हीं की बातें हो रही हैं और उन पर उंगलियां भी लोग उठा रहे हैं।

वर्तमान में ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आई हुई है क्योंकि अभी ऐश्वर्या और अभिनेता अजय देवगन की अलग तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, काजोल और अजय देवगन एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

फोटो में देखा जा सकता है की अजय देवगन की पत्नी काजोल और ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन एक दूसरे से बातें कर रहे हैं और दूसरी तरफ अजय देवगन और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के साथ गलत हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं या कह सकते हैं कि, वह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कारण से हर जगह इन्हीं के बाते हो रही हैं।

ऐश्वर्या राय और अजय देवगन इस समय सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग तरह की तस्वीर की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है। अजय देवगन और ऐश्वर्या एक तस्वीर में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नज़र आ रहे है।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद बोला गया कि इसमें फ़ोटो ग्राफर की गलती है क्योंकि ऐश्वर्या और अजय सिर्फ एक-दूसरे के गले लग रहे होंगे और फ़ोटो खिंचाने वालो ने इस तरीके की फ़ोटो ले ली। अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो इस तस्वीर को झूठा करार कर दिया गया।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago