Categories: Entertainment

ऐसी गुजर रही है विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ की राते, तस्वीरों ने खोली सच्चाई

जैसा की आप सभी को पता ही है कि आज के समय में विक्की कौशल बॉलीवुड के बहुत ही नामी अभिनेताओं में से एक हैं। आज के समय में उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह अपना जीवन बहुत ही आलीशान तरीके से जी रहे हैं। बहुत ही कम समय में विकी कौशल ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। लोग उनकी एक्टिंग और कलाकारी के दीवाने हैं।

वर्तमान में सभी विकी कौशल को जानते हैं। पिछले कुछ महीनों से विकी कौशल सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में पिछले साल दिसंबर में उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ से विवाह किया है।

वर्तमान में हर जगह विकी कौशल और कैटरीना कैफ की ही बातें हो रही हैं क्योंकि हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर ससुराल में कैटरीना के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है। वह अपने पति के साथ किस प्रकार जीवन व्यतीत कर रही हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कैटरीना कैफ शादी के और ससुराल में किस तरह अपनी रातें गुजार रही है।

अगर बात करें अभिनेत्री कैटरीना कैफ की तो वह भी बॉलीवुड की बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उनके पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारे हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह एक फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करती हैं।

वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बनी हुई है। आपको बता दें पिछले साल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ ने अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी रचाई थी। आपको बता दें उनकी सासू मां उन्हें बहू नहीं मानती।

इसके अलावा कैटरीना कैफ की तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर आपको पता चलेगा कि आखिर कैटरीना कैफ ससुराल में जीवन व्यतीत कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर विकी कौशल की मां को अपने घर की बहू क्यों नहीं मानती।

पूरी फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ का बहुत बड़ा नाम है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका एक तरफा नाम चलता है। वर्तमान में वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों का विषय बनी हुई है। आप सभी जानना चाहते हैं कि शादी के बाद कैटरीना कैफ जैसे अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

तो बता दे कैटरीना कैफ को लेकर एक बात पता चली है कि उनकी सासू मां उन्हें बहू नहीं मानती बल्कि अपनी बेटी की तरह उन्हें प्यार करती हैं। इसके अलावा विक्की कौशल से शादी करने के बाद कटरीना बहुत ही खुश हैं और मजे से अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

आपको बता दे, कैटरीना ने ससुराल वालों के साथ होली बहुत ही खुश मिजाज से मनाई। इससे आप यह अंदाजा लगा सकते है कि कैटरीना विक्की कौशल की शादी करने के बाद कितनी खुश हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago