Categories: Entertainment

मलाईका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज खान ने दिया दर्द भरा बयान, बोले “जिस बात का डर था वही हुआ”

अरबाज़ खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेताओ में से एक है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में काफी फ़िल्मो में काम किया है। अरबाज़ खान के बारे में बात की जाए तो वह बॉलीवुड के अभिनेता होने के साथ-साथ बॉलीवुड के एक डायरेक्टर और प्रोड्यसर भी है।

अरबाज़ खान का बॉलीवुड में जितना बड़ा नाम है उससे कई ज्यादा बड़ा नाम उनके भाई सलमान खान का है। बहुत जगह ऐसा भी होता है कि अरबाज़ खान को उनके भाई सलमान खान के नाम से जाना जाता है।

अरबाज़ खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि उनका एक बयान है जो कि उन्होंने अपनी पत्नी मलाईका अरोडा से अलग होने के बाद दिया था।

इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह अरबाज़ खान और उनकी पत्नी मलाईका की ही बाते हो रही है। अरबाज़ खान ने अपने इस बयान में पत्नी मलाईका को लेकर कहा है कि उन्हें जिस बात का डर था वही हुआ। इसके अलावा भी अरबाज खान ने अपनी पत्नी को लेकर बहुत कुछ कहा है।

आगे आपको आर्टिकल में अरबाज़ खान के इस दर्द भरे बयान के बारे में विस्तार से बताएगे जो कि उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर दिया है.अरबाज़ खान और मलाईका अरोडा दोनो ही बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी सितारे है।

आपको बता दे कि मलाईका अरोडा और अरबाज़ खान अपने शादी-शुदा जीवन को खत्म कर चुके है और शादी के 17 साल बाद अलग हो गए है। मलाईका अरोडा बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से एक है।

जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. मलाईका अरोडा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई जिसकी वजह वह नही बल्कि उनके पति अरबाज़ खान है जिन्होंने मलाईका से अलग होने के बाद एक दर्द भरा बयान दिया था।

अरबाज़ खान ने अपने इस बयान में कहा था कि वह मलाईका को दुनिया की सबसे कीमती चीज से भी ज्यादा प्यार करते थे लेकिन जब वह उनसे अलग हुए तो उन्हें जिस बात का डर था वही हुआ। आइए आपको आगे बताते है कि अरबाज़ खान को किस चीज का डर था।

अरबाज़ खान इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि हाल ही में उनका एक पुराना बयान सामने आया है जो कि उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर दिया है।

अरबाज़ खान ने अपनी पत्नी मलाईका को लेकर जो बयान दिया है उसमें उन्होंने कहा कि मलाईका से अलग होने के बाद वह काफी अकेले रहने लग गए थे और उन्हें इसी चीज का डर था कि वह मलाईका से अलग होने के बाद अकेले नही रह पाएगे।

आपको बता दे कि वर्तमान समय मे अरबाज़ खान एक विदेशी लड़कीं को डेट कर रहे है जिसका नाम जोर्जिया है और मलाईका अरोडा बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही। अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो दोनो ही अपने जीवन मे आगे बढ़ चुके है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago