Categories: Entertainment

क्या बंद होने वाला है द कपिल शर्मा शो? आखिर क्यों कर रहे है लोग शो को बॉयकॉट करने की मांग, क्या है वजह

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल इस समय बॉक्स ऑफिस पर करोड़ो कमाई कर चुकी है और इस फिल्म को लोगो के द्वारा काफी सराहा जा रहा है वहीं कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था और दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर भी बेहद पसंद आया था। फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में जाना चाहते थे।

उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो को अपडेट किया था हालांकि कपिल शर्मा के ने इस फिल्म को प्रमोट करने से साफ मना कर दिया गया था क्योंकि इस फिल्म में कोई भी मशहूर ऐक्टर या एक्ट्रेस मौजूद नहीं थे। जिसके बाद से लोगों ने कपिल शर्मा और उनके शो को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

विवेक अग्निहोत्री के अनुसार कपिल शर्मा ने इस फिल्म का प्रमोशन करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि इस फिल्म के अंदर कोई भी कमर्शियल स्टार मौजूद नहीं है दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को ट्वीट करते हुए यह सलाह दी थी कि वह कपिल शर्मा शो के जरिए अपनी फिल्म का प्रमोशन करें।

इस बात का जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि मैं इस बात का फैसला नहीं ले सकता की कपिल शर्मा अपने शो में किसको बुलाएंगे और किसको नहीं क्योंकि वह शो कपिल शर्मा का है और यह बात पूरी तरीके से उन्हीं पर डिपेंड करती है। जिसके बाद इस फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि कपिल शर्मा ने हमें अपने शो में बुलाने से मना कर दिया है क्योंकि हमारे पास कोई भी कमर्शियल ऐक्टर नहीं है।

हिंदी सिनेमा जगत में नॉन स्टार एक्टर डायरेक्टर और फिल्म की कोई वैल्यू नहीं है। ये बात उन्होंने सोशल पर कही जिसके बाद उनके फैंस ने उनके ट्वीट पर कमेंट किए हैं और कपिल शर्मा को भी काफी कुछ सुनाया है।

इतना ही नहीं फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ये तक कह दिया कि कपिल शर्मा अपनी आत्मा बेच चुका है उन्हें अपने भाइयों से कोई मतलब नहीं है वह देश के जरूरी मुद्दों से पूरी तरीके से अलग चुके हैं आखिरकार पैसा कब तक किसी का होता है यहां पैसा फेंको तमाशा देखो यही काम चल रहा है कपिल हमें आपसे इस बात की उम्मीद बिलकुल नहीं थी।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

6 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago