Categories: Entertainment

शाहरुख के मन्नत को अपना बनाना चाहते थे सलमान खान, अगर पिता सलीम खान ने किया साफ इंकार, जानिए इसके पीछे की वजह

लाखो दिलो पर राज करने वाले बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर ऐक्टर है ऐसा तो आप जानते ही है। शाहरुख खान ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनकी एक्टिंग की दीवानी है। शाहरुख खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है।

जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। आपको बता दे कि शाहरुख खान जिस आलीशान घर मे रहते है उसका नाम मन्नत है. हालहिं में शाहरुख खान ने मन्नत को लेकर एक बहुत बड़ी बात का खुलासा किया की मन्नत के मालिक इसके आज शाहरुख खान नही बल्कि सलमान खान होते।

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान जिस घर में अपने परिवार के साथ रह रहे है उसमें सलमान खान अपने परिवार के साथ रह रहे होते अगर आज के समय में सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत के मालिक नही तो उनकी वजह और कोई नही बल्कि सलमान खान के पिता सलीम खान है। आइए आगे जानते है की आखिर क्यों शाहरुख खान ने ऐसा कहा की आज वो मन्नत के मालिक न होते।

भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान बॉलीवुड के बहुत बडे और नामी सितारे है ऐसा कोई ही व्यक्ति होगा जो सलमान खान को ना जानता हो. एक्टिंग के अलावा सलमान खान अपने नेक कामों के लिए भी जाने जाते है। सलमान खान का फिल्मी कैरिएर बहुत ही दमदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में काफी बेहतरीन फिल्में दी है।

सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और उनका आलीशान घर मन्नत है। हालहिं में शाहरुख खान के घर मन्नत को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि उसे सलमान खान खरीदना चाहते थे लेकिन उस समय उनके पिता सलीम खान ने साफ इंकार कर दिया जिसके बाद सलमान खान ने मन्नत को खरीदने का ख्याल अपने दिलो दिमाग से निकाल दिया।

शाहरुख खान और सलमान खान दोनो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है। हालहिं में पता चला है कि शाहरुख के घर मन्नत को सलमान खान पहले खरीदना चाहते थे लेकिन पिता सलीम खान ने मना कर दिया और सलमान से कहा कि इतने बड़े घर का तुम क्या करोगे. इसी के चलते सलमान खान ने मन्नत को खरीदने का खयाल अपने दिमाग से निकाल दिया नही तो आज शाहरुख की जगह सलमान मन्नत के मालिक होते।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago