Categories: Entertainment

क्यों नहीं सो पाती प्रियंका चोपड़ा रातों को चैन को नींद, जानिए वजह

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेज में से एक है। एक्टिंग की दुनिया मे इनका काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी है और पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है। प्रियंका चोपड़ा के पास किसी भी चीज की कमी नही है।

आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। वर्तमान समय मे प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर दिए अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुई.हालहिं में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोन्स को लेकर एक बयान दिया है।

जिंसमे उनका कहना है कि उनके पति निक जोन्स की वजह से वह रातभर नही सो पाती है। इसी की वजह से सोशल मीडिया पर हर जगह प्रियंका चोपड़ा की ही बाते हों रही है। आगे आपको आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा के इस प्रकार के बयान के बारे में विस्तार से बताते है।

प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने एक अमेरिकन पॉप सिंगर से शादी की है जिसका नाम निक जोन्स है। निक जोन्स को आज के समय मे सभी लोग जानते है क्योंकि वह एक मशहूर पॉप सिंगर है। हालहिं में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोन्स को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

जिंसमे उनका कहना है कि वह रात को निक की वजह से ठीक से सो भी नही पाती है और कभी-कभी तो पूरी रातभर भी जागना पड़ता है। आखिर ऐसी क्या वजह है जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा रात को अपने पति निक जोन्स के साथ चैन की नींद भी नही ले पाती है।

प्रियंका चोपड़ा इस समय मीडिया में अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो उन्होंने अपने पति निक जोनस को लेकर दिया है। हालहिं में प्रियंका ने अपने पति निक के बारे में बताया है कि वह अपने पति के साथ रात को ठीक से सो भी नही पाती है।

ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोन्स को सुगर है जिसके चलते रात को वह बार-बार उठते है और उनके साथ-साथ अपने पति का ख्याल रखने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी उठती है। यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति को लेकर इस तरह का बयान दिया है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

9 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago