Categories: Entertainment

मलाइका अरोरा के बारे में ऐसी बाते सुनकर आग बबूला हुए अर्जुन कपूर, लोगो को सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अर्जुन कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। अर्जुन कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर किया है जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आए हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनका एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर आए दिन सुर्खियों में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। अर्जुन कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनका एक बयान है। हाल ही में अर्जुन कपूर का एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

जिसमें वो अपने और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। फैंस को उनका ये बयान काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। एक्टर अपने और मलाइका के बीच के एज गैप के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं। जिन्हें सुनकर फैंस काफी हैरान भी हैं।

एक्टर कहते हैं कि सब कयास बाजी में लगे हैं। जिसे जो समझ में आ रहा है, वो वहीं लिख रहा है। एक्टर ने कहा कि हम कयास लगाने दे रहे हैं और लोग कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ रहे हैं। लोग किसी की भी भावनाओं को ध्यान में न रखते हुए चीज़ों को धड़ल्ले से लिखते हैं। हम पब्लिक के सामने आकर पोज़ देते हैं और तस्वीरें खिंचवाते हैं, प्यार से बात करते हैं।

लेकिन वही लोग हमारे बारे में गलत बातें करते हैं। अर्जुन ने कहा कि लोग उनके और मलाइका के बीच के एज गैप को लेकर मज़ाक बनाते हैं और गलत चीज़ें लिखते हैं। क्योंकि लोगों को इसमें मजा आता है। एक्टर ने कहा कि भारत में लोगों को गॉसिप्स करने में मजा आता है, क्योंकि यहां पर अब सब जनानी बन रहे हैं। एक्टर का ये बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

अगर बात करें एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन की तो दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों कलाकार अक्सर वीकेंड्स पर टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आती है। आए दिन दोनों कलाकारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर। एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नज़र आते हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में गिनी जाती है

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago