फ़रीदाबाद के सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया भाजपा स्थापना दिवस

आज भाजपा जिला कार्यालय सेक्टर-11 फरीदाबाद पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर फरीदाबाद विधानसभा से विधायक नरेन्द्र गुप्ता, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल और आर एन सिंह मुख्य तौर पर उपस्थित रहे । भारतीय जनता पार्टी के पुरोधा श्यामा प्रसाद मुखर्जी व दीनदयाल उपाध्याय और अटल बिहारी वाजपेयी के चित्रों पर पुष्प अर्पण कर उनकों स्मरण कर भावांजलि दी।

ज़िला अध्यक्ष और ज़िला पदाधिकारियों ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का स्थापना दिवस के अवसर पर दिया गया उद्बोधन डिजिटल माध्यम से सुना । ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, आर एन सिंह और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय पर ध्वजारोहण किया।

भाजपा फरीदाबाद के सभी वरिष्ठ नेताओं केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, राजेश नागर, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़, पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, प्रदेश सचिव रेणु भाटिया, अनुशासन समिति की प्रदेश अध्यक्षा नीरा तोमर, प्रवक्ता राजीव जेटली, स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक देवेन्द्र चौधरी, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सोहन पाल सिंह और भाजपा के सभी प्रदेश, जिला और मंडल के कार्यकर्ताओं ने अपने अपने बूथ पर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया और अपने घरों और कार्यालयों पर पार्टी ध्वज फहराया।

फ़रीदाबाद के सभी 20 मंडलों के बूथों पर कार्यकर्ताओं की टोली ने ध्वजारोहण कर भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस को पूरे उत्साह और ख़ुशी के साथ एक उत्सव के रूप में मनाया। जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना के 42 वर्ष पूरे हो गए हैं I यह पार्टी जिसकी सोच राष्ट्र प्रथम की सोच से चलती है वैसे तो 21 अक्तूबर 1951 को जनसंघ की स्थापना श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे देश भक्त के नेतृत्व में आगे बढ़ी और 1980 में श्र्धेय श्री अटल बिहारी जी के नेतृत्व में भाजपा की स्थापना कर उसका विस्तार हुआ।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago