HomeUncategorizedCarryMinati का रिकॉर्ड तौड वीडियो किस कारण हुआ डिलीट? बड़े युटयूबर्स एवं...

CarryMinati का रिकॉर्ड तौड वीडियो किस कारण हुआ डिलीट? बड़े युटयूबर्स एवं फैंस ने मचाया बवाल।

Published on

सोशल मीडिया पर बीते कई हफ्तों से चल रहे कंट्रोवर्शियल ड्रामे #youtubeVstiktok में जब फरीदाबाद के रहने वाले भारत के सबसे बड़े युट्यूबर्स में से एक अजय नागर उर्फ CarryMinati में जब इस विषय को कवर करते हुए अपनी तरफ से टिकटोक स्टार आमिर सिद्दीकी एवं कुछ अन्य टिकटोकर्स को रोस्ट करते हुए एक वीडियो डाला तो वह वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया।

जिस पर बीते 1 हफ्ते के अंतर्गत 1 करोड़ से अधिक लाइक प्राप्त हुए जो भारत के किसी भी युटुब वीडियो पर सर्वाधिक है और इस वीडियो पर 1 हफ्ते के भीतर ही 80 मिलीयन यानी कि 8 करोड़ व्यूज मिले जो किसी इंडिविजुअल क्रिएटर्स के लिए अबतक सर्वाधिक है। इस वीडियो ने यूट्यूब के कई रिकॉर्ड को 1 हफ्ते के भीतर ही धराशाही कर दिया और अनुमान लगाया जा रहा था CarryMinati का यह वीडियो यूट्यूब जगत में किसी इंडिविजुअल यूट्यूबर्स के सारे रिकॉर्ड तौड देगा।

लेकिन जिस टिक टोक स्टार को CarryMinati द्वारा अपने वीडियो में रोस्ट किया गया था उसने बीते गुरुवार एक वीडियो पोस्ट की जिसमें उसने बताया कि CarryMinati ने अपनी विडिओ के जरिए उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है और CarryMinati पर साइबर बुलिंग का आरोप लगाते हुए टिक टोक स्टार आमिर द्वार CarryMinati की record-breaking वीडियो को यूट्यूब से डिलीट करवा दिया।

वीडियो को हटाए जाने के तुरंत बाद बीती रात से ही ट्विटर पर #CarryMinati और ​​#JusticeForCarry ट्रेंड मर रहा है। CarryMinati के प्रशंसक उस वीडियो को वापस से यूट्यूब पर लाने के CarryMinati के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं।

वहीं इसके अतिरिक्त एलविश यादव एवं लक्ष्य चौधरी नाम के यूटाइबर्स पर भी साइबरबुलीइंग का आरोप लगाते हुए उनकी वीडियो भी यूट्यूब से हटा दी गई है जिससे CarryMinati एवं अन्य युटयुबर्स के प्रशंसक मिलकर लगातार ट्विटर पर वीडियो को वापस लाने के लिए ट्वीट कर रहे हैं।

यूट्यूब द्वारा इस प्रकार record-breaking वीडियो को हटाने के बाद अब भारत के अन्य बड़े युटयुबर्स CarryMinati के सपोर्ट में आ गए हैं जो यूट्यूब पर आरोप लगाते हुए कैरी के समर्थन में #justiceforcarry #bringcarryvideoback #Carryminati पर ट्वीट कर रहे हैं और वीडियो को वापिस लाने की मांग कर रहे है।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...