Categories: Entertainment

उर्फी जावेद के बोल्ड अवतार पर क्या होता है उनके पैरेंट्स का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद कर दिया खुलासा

अपने अजीबो-गरीब और बोल्ड फैशन के कारण अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अब एक बातचीत में बताया है कि उनके ड्रेसिंग सेन्स पर उनके पैरेंट्स का क्या रिएक्शन होता है? इतना ही नहीं, उन्होंने उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को भी करारा जवाब दिया है। उर्फी ने कहा कि वे जो भी करती हैं, खुद को बेहतर महसूस कराने के लिए करती हैं और अगर इस पर लोग भड़कते हैं तो फिर यह उनकी दिक्कत है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़, उर्फी ने कहा, “हर कोई तैयार होना चाहता है, मेकअप करना चाहता और सबसे अच्छा दिखना चाहता है। मैं जो भी करती हूं, अपने लिए करती हूं। क्योंकि हम सभी खुद को बेहतर महसूस कराना चाहते हैं और अगर लोग ड्रेस को देखकर भड़कते हैं तो यह उनकी समस्या है, उन्हें मदद की जरूरत है।”

उर्फी ने इस बातचीत में आगे बताया है कि उनकी पूरी टीम है, जो साथ बैठकर ड्रेस की डिजाइन पर डिस्कशन करते हैं और इसे प्रोसेस में लाते हैं। वे कहती हैं, “यह इतना आसान नहीं है।” उर्फी ने आगे कहा कि उन्हें बचपन से ही तैयार होना और दूसरों से अलग दिखना पसंद है। वे बताती हैं, “मुझे याद है कि बचपन में बाहर जाने से पहले मुझे प्लानिंग करना अच्छा लगता था। इसलिए आज भी मैं वैसा ही करती हूं। मैं हमेशा से भीड़ से अलग खड़ी होना चाहती थी। मैं बचपन से ही ऐसी हूं और इसमें कुछ गलत नहीं है।”

जब उर्फी से पूछा गया कि उनके बोल्ड अंदाज़ पर फैमिली का क्या रिएक्शन होता है तो उन्होंने कहा, “वे कुछ नहीं कहते। मैं एडल्ट हूं और अपने डिसीजन खुद लेती हूं। मैं अपने पैरेंट्स का सम्मान करती हूं और उन्हें प्यार भी करती हूं।। लेकिन मैं वही करती हूं, जो मुझे अपने लिए सही लगता है।”

उर्फी ने टीवी पर ‘जीजी मां’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में काम किया है और अब वे नए और बेहतर प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं। वे कहती हैं, “मैं लखनऊ से मुंबई एक्टर बनने आई हूं।

फिलहाल मुझे ऐसे रोल नहीं मिल रहे हैं, जो एक्टर के तौर पर मेरी प्रतिभा को साबित कर सकें। मुझे प्रोजेक्ट्स का इंतज़ार करने में कोई दिक्कत नहीं है। मैं स्ट्रॉन्ग रोल करना चाहती हूं और ऐसी कहानी का हिस्सा बनना चाहती हूं, जो बेड़ियों को तोड़ महिलाओं को स्ट्रॉन्ग मैसेज दे।”

उर्फी का मानना है कि संभवतः लोग अभी उन्हें उनकी इमेज के कारण साइन नहीं कर रहे हैं। लेकिन समय बदलते देर नहीं लगती। उन्हें नापसंद करने वाले लोगों के विचार भी एक दिन बदल जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि वे हमेशा से बड़ी फ़िल्में करना चाहती थीं। लेकिन उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। वे कहती हैं, “मैं अपने इस फेज को एन्जॉय कर रही हूं और निश्चित तौर पर एक दिन मुझे अच्छे रोल मिलेंगे।”

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago