Categories: Faridabad

फरीदाबाद में प्रशासन की लापरवाही ने ली एक और जान, आखिर कब होगा समाधान

फरीदाबाद में लगातार मौतों की संख्या बढ़ती जा रही है यह मौतें किसी बड़े हादसे का कारण नहीं मात्र एक लापरवाही का नतीजा है। आपको बता दें ग्रीनफील्ड कॉलोनी के रोड के किनारे मलबों में पड़े ईटों के टुकड़ों पर महिला की स्कूटी फिसलने से महिला गिर पड़ी जिससे इनकी मौत हो गई।



बता दें हादसे में जिस महिला की मौत हुई, वह अपनी दोस्त के साथ जिम जा रही थीं। बरसात के कारण रोड पर पानी भी था। यहां फैले मलबे से उनकी स्कूटी फिसल गई। इससे महिला की मौत हो गई।

जबकि स्कूटी चला रहीं उनकी दोस्त घायल हो गईं। कॉलोनी में जगह-जगह रोड किनारे इस तरह मलबा फैला है, जिनकी वजह से और भी हादसे होने का डर है। कॉलोनी वासियों ने रोड की सफाई करने की मांग की है।

आपको बता दें बुधवार को सुबह शहर में बरसात हुई थी। बारिश थमने के बाद सुबह लगभग 8 बजे दोनों जिम जाने के लिए स्कूटी लेकर निकली थीं। सोनिया स्कूटी चला रही थीं, जबकि प्रीति पीछे बैठी थीं। घर से कुछ ही दूरी पर गेट रोड किनारे पड़े मलबे से स्कूटी फिसलने लगी।

सोनिया को अचानक ब्रेक लगाने पड़े, जिससे दोनों स्कूटी से गिर गईं । हादसे में दोनों घायल हो गईं। प्रीति का सिर सड़क में जाकर लगने से खून बहने लगा। इस बीच कॉलोनी के कुछ लोग वहां पहुंच गए।

प्रीति को निजी नर्सिंग होम ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रीनफील्ड कॉलोनी चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पता चला कि दोनों महिलाओं ने हेलमेट नहीं पहना था ।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago