Categories: Faridabad

करवाचौथ मनाने आया था पति, व्रत खुलने के कुछ देर बाद हुई दर्दनाक मौत

फरीदाबाद में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा सामने आया है दरअसल आपको बता दें कि सेक्टर 16 में क्यूआरजी हॉस्पिटल के ठीक सामने एक स्विफ्ट कार का संतुलन बिगड़ जाता है जिसके बाद उसमें सवार दो लोगों की जान खतरे में आ जाती है।

जानकारी के लिए बता दे कि जो कार चालक व्यक्ति है उसकी मौत हो चुकी है वहीं जो दूसरा व्यक्ति है वह गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के लिए बता दें कि मृतक फरीदाबाद में अपने ससुराल करवा चौथ मनाने आया था जो कि लुधियाना से आया था। जानकारी के मुताबिक घटना से कुछ समय पहले मृतक करवा चौथ के दिन व्रत खुलवाने के बाद अपने साले के साथ ओल्ड फरीदाबाद चौक पर चाय पीने के लिए चला गया था।

वही जब चाय पीने के बाद भी वापस लौटे तब एक बहुत बड़ा हादसा हुआ और उसकी जान चली गई। जांच अधिकारी द्वारा पता चला कि मृतक की पहचान पंजाब के लुधियाना के चंद्रपुर नगर में रहने वाले शशिकांत के रूप में हुई जिसकी उम्र 36 वर्ष बताई जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें की मृतक फरीदाबाद अपने ससुराल आया था जो कि करवा चौथ का त्योहार मनाने के लिए यहां आया था मृतक का ससुराल फरीदाबाद के बैंड मार्केट के पास है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक व्रत खुलवाने के बाद रात के लगभग 1:00 बजे के आसपास अपने चचेरे साले रोहित के साथ चाय पीने के लिए ओल्ड फरीदाबाद चौक पर पहुंचा था।

गाड़ी शशिकांत द्वारा चलाया जा रहा था। वापस लौटते समय क्यूआरजी हॉस्पिटल के सामने एक कुत्ता स्विफ्ट गाड़ी के सामने आ गया जिसे बचाने के चलते गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई जिसके बाद इस हादसे में ड्राइवर शशिकांत की मौत हो गई ।

वहीं उसके साले रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना जोरदार था कि गाड़ी पलट गई और कुत्ते की भी मृत्यु हो गई। दुर्घटना के समय जो भी लोग वहां पर मौजूद थे ।

उन्होंने गाड़ी में से काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने शशिकांत को मृत घोषित कर दिया और रोहित का इलाज किया जा रहा है जो कि गंभीर रूप से घायल है।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago