Categories: CrimeFaridabad

दुष्कर्म करने की कोशिश रही फेल तो नाबालिक को मार दिया, हैवानियत की सारी हदें पार

सूरजकुंड इलाके में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बच्ची के रोने पर 21 वर्षीय आरोपी ने रस्सी से उसका गला घोंट दिया, फिर ब्लेड से उसका गला रेत दिया और सिर पर ईंट से वार कर दिया। इसके बाद शव को बोरे में डालकर बाइक पर लादकर सेठी गार्डन के पीछे अरावली जंगल में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच एनआईटी, एसएचओ थाना सूरजकुंड बलराज व अंखीर चौकी की टीम ने 12 घंटे में आरोपी को दबोच लिया। उधर, घटना से आक्रोशित परिजन व लोगों ने बड़खल मार्ग को जाम कर दिया। करीब सवा घंटे तक जाम लगा रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। आरोपी 10वीं कक्षा तक पढ़ा है। वह मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। सुबह जब आरोपी ने बच्ची को अकेले जाते देखा तो वह उसे एक जर्जर मकान में ले गया और वारदात को अंजाम दिया।

अगस्त में भी हुई थी हैवानियत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त माह में आजाद नगर के पास किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्याकांड में अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। डीएनए रिपोर्ट से भी जीआरपी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। 11 अगस्त को रेलवे स्टेशन के पास झुग्गी में रहने वाली 12 साल की बच्ची रेलवे ट्रैक के पास शौच के लिए गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। इसके बाद रात में लड़की की बहन और देवर उसकी तलाश में रेलवे लाइन की ओर गए तो देखा कि वह मृत पड़ी है। मामले में अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज किया गया था। हरियाणा पुलिस ने दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है, लेकिन अभी तक आरोपी का पता नहीं चल सका है। इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में क्राइम ब्रांच और साइबर टीम भी लगी हुई है, लेकिन निराशा ही हाथ लग रही है।

लड़की के पिता से हुआ था झगड़ा

वहीं आरोपी रविंद्र उर्फ ​​राजा अंखिर गांव का रहने वाला है। लड़की के माता-पिता पहले रवींद्र के मकान में किराए पर रहते थे। पीड़ित परिवार रविंद्र का घर छोड़कर पड़ोस में रहने लगा था। बताया जाता है कि कुछ महीने पहले लड़की के पिता और आरोपी के बीच झगड़ा हुआ था, उसके बाद रवींद्र ने हत्या को अंजाम दिया है। 27 दिसंबर की सुबह कक्षा दूसरी में पढ़ने वाला छात्र स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। छुट्टी के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो माता-पिता ने तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

हत्या और पॉक्सो एक्ट लगाया गया

गैरतलब है कि 28 दिसंबर को अंखिर थाने में तहरीर दी गई थी। सूरजकुंड थाने में अपहरण की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की गयी। डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा ​​क्राइम ब्रांच एनआईटी और सूरजकुंड थाना प्रभारी को किशोरी की तलाश करने के निर्देश दिए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक युवक युवती का पीछा करता नजर आया। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने बच्ची को अगवा कर लिया और दुष्कर्म की कोशिश की। जब वह चिल्लाई तो उसने उसकी हत्या कर दी। मामले में हत्या और पॉक्सो एक्ट की धाराएं जोड़ी गईं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago