यदि आपको कोई महंगी सब्ज़ी बेचे तो इस हेल्पलाइन नंबर पर करें कॉल

0
581
 यदि आपको कोई महंगी सब्ज़ी बेचे तो इस हेल्पलाइन नंबर पर करें कॉल

फरीदाबाद : कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से बचने के लिए संजीवनी बूटी का कार्य लॉक डाउन कर रहा है । इस घातक बीमारी से बचने के लिए एकमात्र उपाय केवल घरों में रहना ही है।

सरकार ने देरी ना करते हुए भारत देश में लॉक डाउन लगाने का आदेश दे दिया।लेकिन इसी के साथ कई परेशानियों का भी सामना किया जा रहा है ।इन्हीं परेशानियों में से एक परेशानी है , मनमाने दामों पर बिक रही सब्जियां । इस लॉक डाउन के दौरान कई इलाके ऐसे भी हैं जहां फल व सब्जी विक्रेता अपने मन चाहे दाम पर सब्जियां व फल बेच रहे हैं ।


लॉक डाउन की वजह से लोगों को कई दिक्कतों का सामना कर पड़ रहा है । ऐसे में यदि लोग सब्जियां भी महंगी खरीदेंगे तो हालात और भी बिगड़ सकते है ।
फरीदाबाद जिला प्रशासन ने ऐसे ठगियों पर रोक लगाने के लिए सब्जी व फलों की लिस्ट भी जारी कर दी है।

यदि आपको कोई महंगी सब्ज़ी बेचे तो इस हेल्पलाइन नंबर पर करें कॉल
Rate List

लिस्ट में दिए गए सब्जियों फलों के रेट से ज्यादा यदि कोई मनमाने दाम पर आपको सब्जी व फल भेजे तो आप इसकी कंप्लेन सीधा कंट्रोल रूम नंबर 0129 – 2221000 पर कर सकते हैं । इस नंबर पर आप अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसी के साथ साथ आप अपनी नजदीकी पुलिस चौकी में जाकर इसके खिलाफ कंप्लेंट कर सकते हैं।


प्रशासन का इस मुहिम को चलाने का उद्देश्य यह है कि इस महामारी के दौरान चंट चालाक लोग लोगों की मजबूरी का फायदा ना उठाए । इसी के संदर्भ में हमने भी अपने पाठकों के लिए प्रशासन द्वारा दी गई रेट लिस्ट आपके सामने रख दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here