HomeLife StyleEntertainmentघर बेचने के लिए घर के साथ पत्नी फ़्री दिए जाने के...

घर बेचने के लिए घर के साथ पत्नी फ़्री दिए जाने के विज्ञापन ने मचाया बवाल।

Published on

घर बेचने के लिए घर के साथ पत्नी फ़्री दिए जाने के विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल। :- इंडोनेशिया की एक महिला ने अपने घर की बिक्री के लिए एक अनोखा ऐड लगाया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस ऐड के वायरल होने का कारण बहुत ही चौका देने वाला और हास्यास्पद है। क्योंकि इस घर की मालकिन ने इसका को बेचने के लिए तैयार किए गए विज्ञापन में प्रस्ताव रखा है कि जो व्यक्ति इस घर को खरीदेगा उसे पत्नी फ्री में मिलेगी।

क्या है पूरा मामला :-

यह पूरा मामला 40 साल की विना लिया द्वारा अपने सिंगल स्टोरी प्रॉपर्टी 2 बेडरूम, दो बाथरूम, पार्किंग स्पेस ओर एक फिश पोंड वाले घर को बेचने के लिए लगाए गए विज्ञापन का है। जिसमें वीना ने विज्ञापन में लिखा है कि जो व्यक्ति घर खरीदेगे उसे घर के साथ साथ पत्नी मुफ्त में मिलेगी अर्थात वीना उस व्यक्ति से शादी करेगी।

बता दे की वीना एक विडो महिला है जो एक ब्यूटी सैलून चलाती है वीना द्वारा जिस घर को बेचने के लिए विज्ञापन लगाया गया है उसकी कीमत भारतीय रुपयों में 47 लाख के करीब बताई जा रही है।

ऐड के वायरल होने के बाद वीना कि प्रतिक्रिया:-

जैसे ही यह है विज्ञापन इंटरनेट पर वायरल हुआ तो वीना को कई प्रस्ताव आने लगे वहीं कई लोगों द्वारा वीना को फ्रॉड भी कहा गया। क्योंकि जिस तरकीब से वह मकान बेचना चाहती है उसके तहत वह मकान बेचने के बाद भी मकान की मालकिन स्वयं रहेगी।

एक पत्रकार को बयान देते हुए वीना ने बताया कि उन्होंने घर बेचने वाले एजेंट जो उसका मित्र भी है उसे घर बेचने के साथ-साथ उसे कोई ऐसा व्यक्ति खोजने को कहा था जो तलाकशुदा या सिंगल हो और शादी करना चाहता हो।

पत्नी फ़्री विज्ञापन की वजह से परेशान

लेकिन उनके एजेंट द्वारा यह प्रस्ताव सोशल मीडिया पर डाल दिया गया जिसके बाद उन्हें कहीं लोगों द्वारा बेवजह परेशान भी किया जा रहा है लेकिन कई लोग जो घर खरीदने के इच्छुक है वे लोग वीना से संपर्क कर रहे हैं।

वीना ने बताया कि यह पत्नी फ़्री विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद पुलिस को भी इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा क्योंकि पुलिस यह पुष्टि करना चाहती थी कि यह कोई फ्रॉड तो नहीं है या कोई जालसाजी की तरकीब तो नहीं है लेकिन पुलिस ने पुष्टि कर लेने के बाद इस मामले में वीना को क्लीन चिट दे दी है।

इसके अतिरिक्त वीना ने बताया कि अभी फिलहाल एक व्यक्ति उनके संपर्क में आया है जो वास्तव में उनके प्रस्ताव के अनुसार उनके घर को खरीदने का इच्छुक है लेकिन वीना ने उस व्यक्ति के बारे में अधिक जानकारी पत्रकार के साथ साझा नहीं की।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...