‘असि मर गए नि ओए होए’ कहने को मजबूर ना हो जाए उपमुख्यमंत्री, इस सिंगर ने कहा कुर्सी छोड़ो दुष्यंत

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सत्ता पर अब खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। किसान आंदोलन ने दुष्यंत की सिंहासन पर गाज गेर दी है। जहां एक ओर तमाम विपक्षी नेता उपमुख्यमंत्री के खिलाफ खेमा खोले बैठ गए हैं।

वहीं दूसरी ओर अब चौटाला को रंगकर्मियों से भी खरी खोटी सुनने को मिल रही है। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व दुष्यंत चौटाला के महकमे से एक बयान सामने आया था। इस बयान को सामने लाने वाले जेजेपी के प्रवक्ता थे। उन्होंने अपने द्वारा दिए गए बयान में कहा था कि दुष्यंत चौटाला हमेशा से ही किसान समर्थक रहे हैं।

'असि मर गए नि ओए होए' कहने को मजबूर ना हो जाए उपमुख्यमंत्री, इस सिंगर ने कहा कुर्सी छोड़ो दुष्यंत

अपने पूर्वज और उप प्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल के नक़्शे कदम पर चलते हुए उन्होंने सदैव किसानों के विकास को ही प्राथमिकता दी है। बयान में पार्टी प्रवक्ता ने कहा था कि दुष्यंत किसान मुद्दे को लेकर सरकार से वार्ता करने वाले हैं और उनकी तरफ से पूरी कोशिश की जाएगी कि किसानों की मुश्किलों का निवारण किया जाए।

साथ ही साथ दुष्यंत के हवाले से यह बात भी सामने आई कि अगर सरकार उनकी बातों को अनसुना करती है और किसानों की मदद करने में असमर्थ रहती है तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। दुष्यनत पर निशाना साधते हुए कई विपक्षियों ने कहा कि आप खुद सरकार में है तो आपको बात करने की क्या जरूरत ?

ऐसे में विपक्ष ने दुष्यंत तो चेताते हुए कहा कि आपको अपनी बात पर खरा उतरना होगा और किसानों की मदद करनी होगी। अब विपक्ष के अतिरिक्त दुष्यंत पर पंजाबी सिंगर हरभजन मन्न ने भी निशाना साधा है। उन्हने अपने ट्विटर हैंडल से मार्टिन लूथर किंग के कथन को साझा करते हुए दुष्यंत को आड़े हाथों ले लिया।

अपने पोस्ट में मान ने लिखा कि ” हमारी जिंदगी उसी दिन ख़त्म होना शुरू हो जाती है जब हम उन मुद्दों पर चुप्पी साध लेते हैं जो जरूरी हैं ” इसके साथ उन्होंने दुष्यंत चौटाला के खिलाफ ट्विटर पर चल रहे हैशटैग को भी शेयर किया। #दुष्यंतकिसानया_कुर्सी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ऐसे में दुष्यंत चौटाला के आगे काफी सारी मुश्किलें कड़ी हो गई हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago