रेड ज़ोन में क्या ऑटो चलाने की छूट दे दी गई है या इनके पास बनवा दिए गए है ?

0
501

फरीदाबाद शहर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 119 पहुंच चुकी है यह आंकड़ा इस बात को साफ-साफ दर्शाता है कि को रोना का कहर फरीदाबाद शहर में बढ़ता ही जा रहा है जैसा कि हम सभी को पता है कि इस बीमारी का कोई इलाज नहीं केवल सामाजिक दूरी बनाए रखना है इस बीमारी का इलाज है लेकिन यह आंकड़े इस बात को साफ साफ दर्शाते हैं कि फरीदाबाद शहर में लोग इस बीमारी से बिल्कुल नहीं डर रहे ।

अब तक तो केवल सड़कों पर भीड़ देखने को मिलती थी लेकिन अब तो ऑटो रिक्शा भी चलने लगे । इसका एकमात्र कारण यही है कि पुलिस प्रशासन ने इस समय पूरी तरह ढील छोड़ रखी है।
दिए गए नजारे में ऑटो चालक ऑटो में सवारियां बिठाकर और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए लोगों को अपने ऑटो में बिठा रहे हैं हालांकि सेक्टर 28 रेड जोन में है फिर भी आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कि किस प्रकार की सख्ती यहां पर देखने को मिल रही है ।

लेकिन यह ऑटो चालक रोजी रोटी कमाने के लिए सड़कों पर बिना किसी की आज्ञा लिए उतर चुके हैं माना इनका कमाना बेहद जरूरी होगा लेकिन यदि इस वक्त इन्होंने ऐसे ही कुछ दिन ऑटो चलाएं तो इनका घर तो ठीक हो जाएगा लेकिन यदि कोई एक भी कोरोना संक्रमित इनके ऑटो में बैठ गया , तो संक्रमण को बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता ।

सरकार को इन ऑटो चालकों के लिए कड़े नियम आदेश निकालने चाहिए और इस इलाके में मौजूद पुलिस प्रशासन को सख्ती से पेश आने का आदेश देना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here