Pehchan Faridabad
Know Your City

Happy Birthday Deepika: बॉलीवुड की पद्मावत का आज है जन्मदिम, इन सितारों से लेकर क्रिकेटर्स संग रहा है अफ़ेयर चर्चा…

बॉलीवुड की पद्मावत दीपीका पादुकोण आज अपना 35वा जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका बॉलीवुड की टाॅप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। जो अपनी एक फिल्म के लिए लाखों-करोड़ों रुपये की फीस चार्ज करती हैं।

जिनके क़ाम और व्यक्तित्व कों लोग काफ़ी ज्यादा सराहते है उन्हें पसन्द करतें है और उन्हे फ़ॉलो भी करते हैं कुछ लोगों के लिएं तो वह प्रेरणा हैं दीपिका हमेशा से ही लोकप्रिय और चर्चाओ में रहीं हैं। आज उनके जन्मदिन पर लोग उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। अगर बात उनकी लवलाइफ के बारे में की जाएं तो उनका नाम काफ़ी लोगो के साथ जुड़ा हैं।

निहार पांड्या

दीपिका हमेशा से ही काफ़ी ख़ूबसूरत रहीं है।उनकी खूबसूरती के चर्चे ना सिर्फ़ बॉलीवुड बल्कि हॉलिवुड में भी मशुर हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री में आने के बाद दीपिका ने कभी अपने कॉलेज या स्कूल के बॉयफ्रेंड के बारे में बात नही की हैं उनका तब कौन प्यार था ये तो वहीं जनती हैं

पर जब उन्होने बॉलीवुड में अपना पहला क़दम रखा तो उनका फ़िल्म इडस्ट्री कि इस दुनियां में उनका पहला बॉयफ्रेंड निहार पांड्या थे। निहार दीपिका के एकदम शुरूआती ब्वॉयफ्रेंड थे। उनका अफेयर कुछ समय तक चला लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

एम एस धोनी

भारतीय क्रिकेटर और इंडियन टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी किसी वक्त दीपिका की ‘अजब सी ग़ज़ब सी’ आंखों के दीवाने हो गए थे। दोनों के अफेयर की खबरें काफ़ी टाइम से चल रहीं थीं पर दोनों ने अपने रेलेशन को स्वीकार नही किया।

दीपिका और एम एस धोनी को काफ़ी बार इवेंट्स,पर्टी मैं एक साथ कई बार देखा गया था उन दोनों कि नज़दीकियों को देखकर ये अनुमान लगाना काफ़ी आसान हो गया था कि दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा हैं। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला था। थोडे़ समय बाद हि उनका ये रिश्ता भी समाप्त हो गया था।

रणबीर कपूर


दीपिका ने अपने जीवन में काफ़ी उतारचड़ाव देखे है।और उन्होंने अपनी सारी परेशानियों का सामना भी हिम्मत से करा हैं पर उनके जीवन में एक दौर ऐसा भी आया जब उनकी हिम्मत डगमगा गई।एक समय में वो खुद को अकेला महसूस करती थीं। सुनने में तो ये भी आया था कि वो डिप्रैशन में चली गई है और डाॅक्टर से अपना ट्रीटमेंट करवाया।

सवाल ये है कि ऐसा क्या हुआ था जो उन्हे डाॅक्टर की मदद लेनी पड़ी।इसके पीछे भी उनकी लवलाइफ ही थी।दीपिका के साथ कही नाम जोड़ें पर उन सब में एक नाम ऐसा था जिससे दीपिका शायद ही भुला पाए।रणवीर सिंह से पहले दीपिका की जिंदगी में रणबीर कपूर सबसे ज्यादा महत्व रखते थे।

दीपिका ने प्यार तो बहुतों से किया, लेकिन जैसा वो रणबीर के लिए महसूस करती थीं वैसा शायद ही किसी के लिए उन्होंने फील किया था। इस बात का सबूत उनका वो टैटू जो दीपिका ने रणबीर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अपनी गर्दन पर बनवाया था। दीपिका और रणवीर कि ये जोड़ी काफ़ी लोकप्रिय थीं।पर क़िस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था जो उनका ये रिश्ता भी कामयाब नही हुआ। आज दीपिका रणबीर की अच्छी दोस्त हैं और अक्सर कई मौकों पर दोनों को अपने अपने पार्टनर के साथ मस्ती करते देखा गया है।

Written By: Radhika Chaudhary

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More