Categories: Entertainment

क्या आप प्‍यार के लिए 3285 दिन कर सकते हैं इंतजार ? सुनील शेट्टी ने मोनिशा कादरी के लिए यही किया

अभिनेता सुनील शेट्टी ने साल 1991 में माना शेट्टी से शादी की थी जिनका असली नाम मोनिशा कादरी है। दोनों अलग धर्म से ताल्लकु रखते हैं, सुनील हिंदू हैं जबकि माना मुस्लिम परिवार से हैं। दोनों के 2 बच्चे हैं।

अभिनेत्री आथिया शेट्टी और बेटा अहान शेट्टी। सुनील शेट्टी की पत्नी मोनिशा कादरी यानी माना शेट्टी के लिए कहा जाता है कि वह सुनील शेट्टी से भी ज्यादा कमाती हैं। माना शेट्टी तो कई बिजनेस खड़े कर चुकी हैं।

क्या आप प्‍यार के लिए 3285 दिन कर सकते हैं इंतजार ? सुनील शेट्टी ने मोनिशा कादरी के लिए यही किया

माना शेट्टी का एक लाइफस्टाइल स्टोर मुंबई के सेलेब्रिटी जगत में काफी मशहूर है। इसका नाम है आर हाउस। इसमें डेकोरेशन के लक्जरी आइटम और महंगे गिफ्ट मिलते हैं। कई मशहूर विदेशी ब्रांड जो आसानी से भारत में नहीं मिलते, वो यहां आपको मिल जाएंगे।

‘S2’ के नाम से उनका एक रीयल स्टेट ब्रांड भी है। इसमें वो लग्जरी विला, फ्लैट्स आदि बनाती हैं। बॉलीवुड के गलियारे में हर दिन कई ना कई रिश्ते बनते हैं। कई ऐसे रिश्ते होते हैं जो 4 दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात जैसी होती है तो कई ऐसे भी रिश्ते हैं जिन्होंने शुरू से अंत तक रिश्ते निभाए हैं या फिर निभा रहे हैं।

खासकर इस दौर में जब हर तरफ सेलिब्रिटीज की ब्रेकअप और तलाक की खबरें आ रही हैं। लेकिन आज हम ऐसे कपल के बात करेंगे जिन्होंने कई सालों तक एक दूसरे का इंतजार किया और दोनों सफल भी हुए।

जी हाँ, बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले सुनील शेट्टी और माना शेट्टी का रिश्ता ऐसा है कि जिसने अपनी शुरुआत से ही काफी परेशानियों को झेला है। सबसे पहले सुनील शेट्टी ने मोनिशा कादरी की बहन से दोस्ती की उनका एक ही लक्ष्य था कि किसी तरह यह नई दोस्त अपनी बहन से उनकी मुलाकात करवा दें और आगे ऐसा ही हुआ।

शुरुआत की कुछ मुलाकातों के बाद सुनील शेट्टी ने अपने दिल की बात कह दी लेकिन इसके लिए वह खास तैयारी करना चाहते थे इसलिए सुनील शेट्टी एक कॉमन फ्रेंड से कहकर एक पार्टी रखी।

इसमें मोनिशा को भी इनवाइट किया गया जब पार्टी खत्म हुआ तो सुनील शेट्टी ने मोनिशा कादरी को लेकर बाइक राइड पर निकल गए। फिल्मों की तरह हर कहानी में एक विलन जरूर होता है ऐसा ही सुनील शेट्टी के प्रेम कहानी में भी था। लेकिन इनका विलन कोई और नहीं बल्कि इनकी अपनी संस्कृति और धर्म थी।

दरअसल सुनील शेट्टी कर्नाटक के तुलु भाषी परिवार से थे और मनीषा कादरी आधी पंजाबी और आधी मुसलमान फैमिली से ताल्लुक रखती थीं। यही वजह थी कि दोनों की संस्कृतियों में आसमान धरती का फर्क था और यही बात दोनों के पेरेंट्स को पसंद नहीं आई।

लेकिन कहते हैं कि जो होनी को मंजूर होता है, होता वही है। और हुआ भी कुछ ऐसा ही। सुनील शेट्टी ने शादी करने के लिए बहुत लंबा इंतज़ार किया और आज ये उसी का परिणाम है कि सुनील शेट्टी में जिसे चाहा उसी से शादी भी की और रिश्ता निभाया।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago