Categories: Entertainment

साउथ के सुपरस्टार ने कहा: कौन है A R Rehman, मैं नहीं जानता किसी ए आर रहमान को? मच गया हंगामा

Who is A R Rehman I do not know: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पापुलर एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा बयान दिया है जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल बात यह है कि नंदमूरि ने कहा कि वह नहीं जानते हैं कि ए आर रहमान (A R Rehman) कौन हैं और मुझे परवाह नहीं है. उनके इतना कहने के बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है.

साउथ के सुपरस्टार ने कहा: कौन है A R Rehman, मैं नहीं जानता किसी ए आर रहमान को? मच गया हंगामा

अपने इंटरव्यू के दौरान टीवी 9 से बात करते हुए नंदमुरी बालकृष्‍ण (Nandamuri Balakrishna) ने अपने एक बयान में कहा है कि वह नहीं जानते हैं कि एआर रहमान कौन है, जो एक दशक में एक बार हिट एल्बम देता है और उसे ऑस्कर मिलता है.

हम आपको बताते चलें कि एआर रहमान (A R Rehman) ने नंदमुरी बालकृष्‍ण की साल 1993 में आई तेलुगु फिल्म ‘निप्पू रव्वा’ के लिए बैकग्राउंड म्यूजिक तैयार किया था.

इंटरव्यू में आगे नंदमुरी बालकृष्‍ण ने पुरस्‍कारों के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि भारत के सर्वोच्‍च नागरिक पुरस्‍कार भारत रत्न मेरे पिता (एनटीआर) के नाखून के बराबर है. कोई भी पुरस्कार टॉलिवुड में मेरे परिवार के योगदान की भरपाई नहीं कर सकता है.

गौरतलब है कि उनके इंटरव्यू की छोटी क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है नंदमुरी बालकृष्ण के इस बयान के बाद ए आर रहमान के फैंस ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया है.

एक फैन का कहना है कि एआर रहमान जैसे ग्लोबल आइकॉन के बारे में न जानना ट्रेजेडी है. एक अन्य फैन ने कहा कि नंदमुरी बालकृष्‍ण का यही रवैया है जिससे लोग उनसे नफरत करते हैं. इस तरह से तमाम फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

गौरतलब है कि नंदमुरी बालकृष्‍ण अभिनेता के साथ राजनेता भी हैं. वह तेलुगू फिल्म अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी राम राव के छोटे बेटे हैं. 14 साल के उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले नंदमुरी बालकृष्‍ण ने साउथ की इंडस्‍ट्री को कई अच्छे फिल्‍में दी हैं.

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago