Categories: Politics

वर्चुअल रैली में हरियाणा की भाजपा सरकार ने किया उपलब्धियों का जमकर गुणगान

आज फरीदाबाद के केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर के सेक्टर -28 स्थित कार्यालय में भाजपा नेताओं ने एक वर्चुअल रैली का आयोजन किया। जिसमें मुख्य रूप से ज़िले के लोकसभा सांसद व केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर शामिल रहे,,,

उनके साथ ही वरिष्ठ उप-महापौर देवेंद्र चौधरी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कोरोना महामारी के दौरान जन्म लेने वाली इस प्रकार की वर्चुअल रैली में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

वर्चुअल रैली में हरियाणा की भाजपा सरकार ने किया उपलब्धियों का जमकर गुणगान

इस ख़ास मौके पर डिजिटल कैमरों के माध्यम से भाजपा नेताओं ने केंद्र व राज्य की दोनों सरकारों द्वारा किये जा रहे कार्य व उपलब्धियों के बारे विस्तार से बताया,,,इतना ही नहीं भाजपा को मजबूत बनाने के लिए एकजुट होने के लिए प्रेरित भी किया गया। जिससे की आने वाले समय में देश के विकास को लेकर भाजपा के सभी नेता अपनी जान झोक दें।

वर्चुअल रैली में सोशल डिस्टेंस का भी विशेष रूप से ध्यान रखा गया। सभी भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान कुर्सी पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दिखाई दिए।

वर्चुअल रैली में मौजूद नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं के अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था। कोरोना वायरस जैसे खतरनाक संक्रमण से खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए भी लोग फेस मास्क लगाए हुए नज़र आए।

वर्चुअल रैली में शामिल सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरियाणा राज्य के मुखिया मनोहर लाल खट्टर ने कार्यकर्ताओं का तहे दिल से आभार जताया। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके राज में कोरोना वायरस के संक्रमण कि लड़ाई में अहम भूमिका देश मे निभाई जा रही है।

सीएम मनोहर लाल ने आगे कहा कि आज देश इस वक़्त जिस आर्थिक तंगी जूझ रहा है उसके लिए भी पीएम मोदी ने आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए आर्थिक पैकेज के तहत राहत दी है। इतना ही नहीं देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने में देश वासियों ने जितना योगदान दिया है

वो अपने आप में एक क़ाबिले तारीफ़ काम है। सीएम ने कहा कि हरियाणा सरकार भी नए नए बदलाव कर रही है ताकि जल्द से जल्द हरियाणा राज्य के सभी जिलों को कोरोना संक्रमण से मुक्त घोषित किया जा सके,,,लेकिन इस सभी मे राज्य के प्रत्येक निवासियों का सहयोग अति आवश्यक है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago