Categories: Trending

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड , जानिए अब तक की क्या है जानकारी ?

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की दुनियां में कोहराम मचा हुआ है कभी कोई तो कभी कोई बढ़ा अभिनेता की जान जाने कि खबर सामने आ रही है लेकिन
बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आ पाई है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है और तहकीकात कर रही है । रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी ।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड , जानिए अब तक की क्या है जानकारी ?

बता दें कि सुशांत ने शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली।इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री मारी। ‘काय पो छे’ से उन्हों बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने भारतीय किक्रेटर एम एस धोनी पर बनी बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया है। अभी लास्ट में वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे।

सुशांत से जुड़ी जरूरी बातें

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना, बिहार में हुआ है। उनके पिता सरकारी अधिकारी हैं। उनका परिवार सन् 2000 के शुरूआती समय में दिल्ली में बस गया। सुशांत की 4 बहनें भी हैं जिसमें से एक मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

अभी कुछ दिनों पहले सुशांत कि मैनेजर ने भी सुसाइड किया और आज सुशांत ने भी सुसाइड कर लिया।

यदि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की बात करें तो एक तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को ग्रहण लगा हुआ है ऋषि कपूर, इरफान खान और अब सुशांत सिंह राजपूत एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया ।इनके अलावा भी कई अभिनेता अभिनेत्री इस दौरान अपनी जान गवां चुके है लेकिन आज सुशांत सिंह राजपूत ने लोगों के पैरों तले जमीन खिसका दी क्योंकि सुशांत हर समय केवल हस्ते हुए मुस्कुराते हुए ही दिखे इसलिए कई उनके फैंस इस समय एक तरह से सदमे में है ।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

शूटिंग में साजिद से अक्षय कुमार ने बोला, यह फिल्म बहुत ही फ्रेंडली होगी, क्योंकि यह फिल्म सुशांत सिंह ने किया है, क्योंकि वह बहुत ही मेहनती एक्टर हैजब छिछोरे फिल्म की शूटिंग हो रही थी, शूटिंग के दौरान सुशांत से मिले थे ।अक्षय कुमार ने कहा यह खबर सुनकर सच में यह सुन कर सदमा लगा है.अक्षय कुमार का कहना छिछोरे फिल्म में काश उन्हें भी सुशांत सिंह के साथ करने का मौका मिलता।

इस साल बॉलीवुड ने अपने कई दिग्गज सितारों को आधा साल साल होने से पहले ही गवां दिया अभी तो आधा साल बाकी ना जाने आखिर ये साल लोगों को के लिए और क्या क्या हैरान करने वाली चीज़ें लेकर आएगा।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

19 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago