Categories: Featured

जब भरी महफिल में इस स्टार ने निकाल दी थी सलमान की हेकड़ी, कहा- जाके अपने बाप से पूछना मैं कौन हूं

बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान आज इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते हैं। सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर राजकुमार ने सभी के दिलों पर राज किया। राजकुमार अपने एटीट्यूड के लिए मशहूर थे। दिल की बात बगैर किसी झिझक के सामने वाले से कह देते थे। किसी ने अपमान किया तो वहीं उसकी क्लास भी लगा देते थे। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने एक बाप ऐसी ही गुस्ताखी कर दी थी जिसके बाद राज कुमार ने उन्हें करारा जवाब दिया था।

फैंस को उनका स्टाइल और उनकी फिल्में दोनों ही बहुत पसंद आती हैं। ये बात 90 के दशक की है जब सलमान खान की फिल्म “मैंने प्यार किया ” के चलते काफी मशहूर हो गए। 19 दिसम्बर 1989 को रिलीज़ हुई फिल्म “मैंने प्यार किया “के सुपर हिट होने के बाद फिल्म के लिए सक्सेस पार्टी राखी गयी थी जिसमे फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने दिग्गज अभिनेता राज कुमार को भी बुलाया था।

सलमान को सिर्फ पर्दे का ही दबंग नहीं माना जाता बल्कि उन्हें असल जिंदगी में भी लोग दबंग मानते हैं। पार्टी के दौरान जब राजकुमार, सूरज बड़जात्या से मिले तब उन्होंने फिल्म कि स्टार कास्ट से मिलने कि इच्छा जा़हिर की। राजकुमार किबात सुनकर सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को उनसे मिलवाया। उस दिन से पहले सलमान कभी भी राजकुमार से नहीं मिले थे।

सलमान का सामना बॉलीवुड के ऐसे दिग्गज कलाकार से हुआ था जिन्होंने सलमान के भी होश उड़ा दिए थे। पार्टी में ही पहली बार राजुमार और सलमान आमने-सामने आए थे। इस दौरान सलमान ने राजकुमार से पूछ लिया कि आप कौन? सलमान के मुँह से ये बात सुन कर राज कुमार का तो पारा चढ़ गया। गुस्से में नज़र आ रहे राजकुमार ने सलमान को जवाब देते हुए कहा कि “बेटा, अपने अब्बा से पूछकर आओ कि हम कौन है?” इसके बाद तो सलमान खान का चेहरा देखने लायक था।

राजकुमार बॉलीवुड के बड़े कलाकार थे और इंडस्ट्री में उनके तेज तर्रार रवैये से हर कोई वाकिफ था।वो फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और सीनियर एक्टर को नहीं पहचानते थे। उसके बाद सलमान ने राजकुमार से माफी मांगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago