Categories: Entertainment

स्टेज डांसर से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली सपना इतने करोड़ की हैं मालकिन, एक परफॉर्मेंस पर करती हैं इतना चार्ज

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने बॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेरे हैं। अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता। डांसिंग और सिंगिंग को अपना कैरियर के रूप में चुना। आज वह जिस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं बहुतों के लिए अभी तक वह सपना ही है। बता दें कि पूरे देश में सपना चौधरी के चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर मिलियन में इनके फॉलोअर हैं। हम सभी जानते हैं कि आज सपना एक बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। लेकिन एक स्टेज डांसर से लेकर बॉलीवुड तक का यह सफर आसान नहीं था। इस आर्टिकल के जरिए आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताएंगे।

सपना चौधरी ने टीवी इंडस्ट्री के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था। इसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुई थी।

स्टेज डांसर से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली सपना इतने करोड़ की हैं मालकिन, एक परफॉर्मेंस पर करती हैं इतना चार्ज

वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पोस्ट और वीडियोस को लगातार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सपना चौधरी को उनके फ्रेंड से भी खूब प्यार और सपोर्ट मिलता है।

यह बात किसी से भी नहीं छिपी है कि सपना चौधरी के जीवन में एक समय ऐसा था कि जब उन्हें एक वक्त की रोटी की जुगाड़ के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती थी लेकिन आज वह अपने दम पर एक लग्जरी लाइफस्टाइल जी रही हैं। उनके पास ऑडी Q7, BMW7 जैसी कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है। इसके अलावा सपना के पास दिल्ली से सटे नजफगढ़ इलाके में एक शानदार बंगला भी है।

वहीं biographywiki.net के अनुसार सपना चौधरी की कुल संपत्ति तकरीबन 50 करोड़ रुपए की है। कहा जाता है कि सपना चौधरी अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए 25 से 50 लाख रुपए तक की फीस चार्ज करती हैं। हरियाणवी गानों के अलावा बॉलीवुड की फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में भी एक स्पेशल डांस नंबर ‘हट जा ताऊ’ गाने पर परफॉर्म कर चुकी हैं।

सपना चौधरी के डांस का क्रेज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में है। बच्चे से लेकर बूढ़े हर कोई कलंक डांस को पसंद करता है। उनका डांस और गाना खूब पसंद किया जाता है।

वहीं उनके निजी जीवन की बात करें तो मशहूर एक्टर और सिंगर वीर साहू से उन्होंने शादी रचाई थी और अब दोनों एक बच्चे के माता-पिता है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago