Categories: Entertainment

इंटरव्यू के दौरान सलमान की Ex -Girlfriend सोमी अली ने किया बड़ा खुलासा, कहा 5 साल की उम्र में 4 बार झेला सेक्सुअल हरासमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो काफी समय से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं  और काफी हिट और सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। सलमान खान भी उनमें से एक हैं। सलमान खान हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से। फिल्मी कैरियर में सलमान खान ने काफी शानो शौकत कमाई है। उनका बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ नाम भी जुड़ा है। शुरुआती दिनों में सलमान खान का नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली के साथ भी जुड़ा था।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। कुछ समय पहले सलमान खान और सोमी अली के अफेयर की चर्चाएं खूब सुर्खियों में थी। परंतु इन दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है। इसी बीच सोमी अली का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके अंदर उन्होंने चौका देने वाला खुलासा किया है।

बता दें केआरके के एक ट्वीट के बाद सोमी अली का जो इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें सोमी अली यह बताते हुए नजर आ रही हैं कि 5 साल की उम्र में उन्होंने यौन शोषण झेला था।  और जब वह सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थे तभी उन्हें यह परेशानी झेलनी पड़ी थी। इसी बीच उन्होंने सिर पर बोतल फोड़ने वाली घटना का भी सच बताया। वह इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या की तारीफ करती हुई नजर आई।

सोमी अली ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की लगभग 10 फिल्मों में काम किया है। जिसमें वह सैफ अली खान मिथुन चक्रवर्ती और सुनील शेट्टी जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करती नजर आई।  वह 1991 में भारत आई थी। वह भारत फिल्मी करण बनाने नहीं आई थी बल्कि उनका इरादा कुछ और था।

उन्होंने बताया कि उन्होंने बाल्यकाल से ही महिलाओं के साथ हिंसा करते हुए देखा है। यह उनके लिए कोई नई बात नहीं थी। उन्होंने बताया जब वह 5 साल की थी तो उनको चार बार सेक्सुअल हरासमेंट किया गया था।

सोमी अली ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि घर के कुक ने उनके साथ गलत काम किया था। इसके बाद जब उनकी उम्र 9 साल की थी, तब भी उनके साथ गलत काम हुआ था। भले ही उनके घरवालों ने कुक को सजा तो दिलाई, परंतु उनसे कहा “बेटा इस बारे में किसी को नहीं बताना।”

उन्होंने आगे बताया कि “उस समय के दौरान मैं बहुत छोटी थी और मुझे ऐसा लगता था कि क्या मैंने ही कुछ गलत किया है।” इसके बाद सोमी अली ने बताया कि 14 साल की आयु में उनके साथ रेप हुआ था।  उनके साथ ऐसा काम 17-18 साल के लड़के ने किया था और उन्होंने उसको सजा भी दिलाई थी।

सोमी अली ने आगे बताया कि जब उनकी उम्र 16 साल की थी तो उन्होंने “मैंने प्यार किया” फिल्म देखी थी और उसके बाद से ही सलमान खान उनके क्रश हो गए। इसके बाद उन्होंने यह ठान लिया कि मुझे इन से ही शादी करनी है। जब उन्होंने इस बारे में अपनी मां को बताया तो उन्होंने सोमी को बहुत झाड़ लगाई।

लेकिन जब उन्होंने यह सोच ही लिया कि किसी भी हाल में मुझे सलमान खान से शादी करनी ही है, तो उन्होंने पिता को किसी तरफ भारत घूमने के बहाने से मुंबई लेकर आए  मुंबई में सोमी अली ने पोर्टफोलियो बनाया और फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का प्रयास किया।

सोमी ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आना तो एक बहाना था बल्कि उनका भारत में आने का असली मकसद सलमान खान से शादी करना था। वह फिल्मों के माध्यम से अभिनेता के करीब आना चाहती थी और वह इस काम में सफल भी हुई।

सोमी अली ने इंटरव्यू में बिना किसी का नाम लिए यह कहा कि करीब 8 साल तक भारत में उनका रिलेशन चला और उनको मौखिक और शारीरिक रूप से पड़ताल ना झेलना पड़ा।

अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए यह भी बताया कि उन्होंने इस चीज के ऊपर पिटाई भी खाई,  लेकिन फैंस के सामने वह सीडी से गिरने का बहाना बना देती थी। उन्होंने बताया कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उनसे कहता था वह मुझे प्यार करता है इसलिए मारता है। उस समय सोमी को यह सब सारी बातें ठीक लगती थी। लेकिन जब इन सबके बावजूद भी जब उन्हें धोखा मिला तो वह 1999 में दिसंबर महीने में अमेरिका वापस चली गई।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या की तारीफ में कहा कि वह अकेली ऐसी महिला थी जिन्होंने रिलेशनशिप में हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई और एफ आई आर दर्ज कराई थी। सोमी ने कहा कि इस बात को लेकर ऐश्वर्या का बहुत सम्मान सत्कार करती हैं।


Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago