Categories: Entertainment

सलमान खान की भांजी को मिला भारत रत्न अवार्ड, मामा के साथ मिलकर किया था यह काम

बॉलीवुड जगत में सलमान खान ने एक अपना अलग ही नाम बनाया हुआ है। उनका फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है। उनको आज पूरा देश जानता है। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। आपको याद होगा अभी कुछ समय पहले उनके एक फिल्म बजरंगी भाईजान आई थी जो कि लोगों द्वारा बहुत ही पसंद की गई थी। और वह फिल्म हिट भी हुई थी। जिसमें उन्होंने एक बच्ची को उनके घर वालों से  मिलवाया था। अब वही बच्ची जो उन्हें मामा कहती थी, वह चर्चाओं में आई है आइए बताते हैं ऐसा क्यों हुआ।

जिस बच्ची की हम बात कर रहे हैं उसका बजरंगी भाईजान में मुन्नी नाम था। और सलमान खान को मामू कहकर बुलाती थी। इन दोनों के बीच मामा भांजी का बहुत प्यारा सा रिश्ता था। इस रिश्ते की वजह से आज सुर्खियों में आए हुए हैं।

आज उसी मुन्नी को एक बहुत बड़े अवार्ड से नवाजा गया है। इस अवार्ड तो हर एक नागरिक पाना चाहता है। यह कोई फिल्म का अवार्ड नहीं है, बल्कि खुद सरकार ने मुन्नी को यह अवार्ड दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं भारत रत्न अवार्ड की, जोकि मुन्नी को मिला है।

जैसा कि आपको पता ही है कि बजरंगी भाईजान फिल्म की स्टोरी बहुत ही ज्यादा इमोशनल है। इस फिल्म के अंदर सलमान खान एक बच्ची को उसके घर पाकिस्तान छोड़ने जाते हैं। जिसके दौरान बहुत सारा ड्रामा, एक्शन, इमोशंस होते हैं। वह जिस बच्ची को छोड़ने जाते हैं उसका नाम मुन्नी है। और वह उन्हें मामू कहकर बुलाती है। पहले वह बोल नहीं पाती और जब वह उसे घर छोड़कर वापस आते हैं, तब मुन्नी उन्हें मामू कहकर बुलाती है।

आपको बता रहे हैं इस लड़के का असली नाम हर्शाली मल्होत्रा है। इन्होंने बजरंगी भाईजान फिल्म से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की थी। अभी यह खबर आई है कि सलमान खान की भांजी मुन्नी को महाराष्ट्र सरकार ने भारत रत्न जैसे बहुत बड़े अवॉर्ड से नवाजा है और इनकी एक्टिंग की काफी प्रशंसा भी की है। अब हम आपको इस फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में बताने वाले है।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसकी दो वजहें हैं पहली तो सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में जिस लड़की ने मुन्नी का किरदार निभाया था उसको भारत रत्न अंबेडकर अवार्ड से नवाजा गया है।

दूसरी वजह आपको बताते है कि, बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट की घोषणा हो गई है और बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। बहुत ही जल्द सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी। इसी वजह से वह चर्चा में आए हुए हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago