Pehchan Faridabad
Know Your City

अभिनेत्री श्रीदेवी के मौत का असली कारण आया सामने

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत की जब खबर आई थी तो किसी को यकीन कर पाना काफी मुश्किल था, लेकिन उनकी मृत्यु को लेकर तरह-तरह की बातें की गई।लेकिन अब उनके मृत्यु के रहस्य से हाल ही में एक और पर्दा उठा है,

लेखक सत्यार्थ नायक ने श्रीदेवी के नाम पर बनी बायोग्राफी “श्रीदेवी इंटरनल गोडेस” में खुलासा किया है कि श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर के मरीज थी जिसके कारण अक्सर बेहोश हो जाया करती थी । इस जीवनी में सत्यार्थ नायक ने उनके कई नजदीकी रिश्तेदारों के बयान को भी लिखा है।

एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए साक्षात्कार में नायक ने बताया कि मुझे पंकज पराशर और नागार्जुन ने इस बात की जानकारी दी थी कि श्रीदेवी लो ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझ रही थी। जब श्रीदेवी ने नागार्जुन और पंकज पाराशर के साथ फिल्म में काम किया था तो भी वह कई बार बाथरूम में बेहोश होकर गिर गई थी।

जब सत्यार्थ नायक ने श्रीदेवी की भतीजी माहेश्वरी से पूछा तो उन्होंने भी यही बताया कि श्रीदेवी बाथरूम में फर्श पर गिरी हुई मिली थी और उनके नाक से खून गिर रहा था। उनके पति बोनी कपूर ने भी सत्यार्थ को बताया कि एक दिन अचानक चलते-चलते श्रीदेवी बेहोश होकर गिर गई थी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का मौत 24 फरवरी 2018 को हुआ था। जानकारी के मुताबिक, उनकी मौत दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से हो गया था। श्रीदेवी को सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर ने देखा था। उनकी मृत्यु प्रमाण पत्र में भी उनकी मौत का कारण डूबने की वजह बताई गई थी।

इसके बाद उनकी मृत्यु को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन राइटर द्वारा किए गए खुलासे से उन सभी अटकलों पर विराम लग गया।उनकी मृत्यु से उनके परिवार और बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लगा था।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और पति बोनी कपूर ने अपने बहुत सारे इंटरव्यू में कहा है कि अभी तक उनका पूरा परिवार सदमे से उभरा नहीं है। श्रीदेवी बहुत ही खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत ही अच्छी अभिनेत्री भी थी।

Written by – Ankit Kunwar

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More