Categories: EntertainmentTrending

शादी के 37 साल बाद भी अनुपम खेर नहीं बन पाए पिता, इस शख्स के नाम होगी इनकी अरबों की संपत्ति

फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले अनुपम खेर अपने करियर में तो कामयाब हैं। लेकिन उनका निजी जीवन किसी फिल्मी स्टोरी से काम नहीं हैं, इसमें खुशियां, दुख-दर्द सब है। अपनी एक्टिंग के बलबूते वह आज इस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना लोगों का सपना होता है। उनका फिल्मी करियर बहुत ही शानदार है। अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले अनुपम खेर बहुत ही शानदार जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। आज उनके पास हर वो चीज है जिसका एक आम आदमी सपना देखता है। अनुपम खेर का निजी जीवन किसी फिल्मी कहानी से बिल्कुल भी कम नहीं है।

उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने अभिनेत्री किरण खेर (Kirron Kher) से शादी की है। किरण से पहले भी उनकी शादी हो चुकी है (Bollywood News) लेकिन शादी के एक साल बाद ही वह अपनी पहली पत्नी से अलग हो गए।

इसके कुछ साल बाद उन्होंने किरण से दूसरी शादी की लेकिन शादी के इतने सालों बाद भी वह पता नहीं बन पाए। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अनुपम खेर के निजी जीवन के बारे में बताएंगे।

आज के समय में अनुपम खेर (Anupam Kher) के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है लेकिन उन्हें सिर्फ एक चीज की कमी खलती है और वह है संतान शादी के 37 साल बाद भी अनुपम खेर पिता नहीं बन पाए।

बता दें कि साल 1985 में अनुपम खेर और किरण की शादी हुई थी और अभी तक उनकी कोई संतान नहीं है। जिसके चलते हर कोई जानना चाहता है कि अनुपम खेर की संपत्ति का वारिस कौन होगा? यानी उनकी अरबों की संपत्ति किसके नाम होगी। इस आर्टिकल के माध्यम से आगे हम आपको उनके वारिस के बारे में बताएंगे।

इसको मिलेगी अरबों की संपत्ति

वर्तमान समय में अनुपम खेर अपनी पर्सनल लाइफ और संपत्ति को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पहली बात तो यह कि अनुपम खेर की कोई संतान नहीं है और दूसरी बात उनकी करोड़ों की संपत्ति किरण खेर के पहले पति से प्राप्त हुए बच्चे को मिलेगी। क्योंकि किरण के बच्चे को अनुपम खेर ने अपने बेटे का दर्जा दिया है। उन्होंने इसका नाम सिकंदर खेर रखा है।

कहा यह भी जाता है कि इसी बच्चे की वजह से अनुपम खेर ने कभी खुद की संतान के बारे में नहीं सोचा। इसके चलते वह इसे अपना बेटा मानते हैं और उनके बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति का बारिश यह बेटा होगा।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago