Categories: Trending

हरियाणा के गोल्डन बॉय नीरज चौपड़ा ने बताया किस लड़की से करना चाहते है शादी, ऐसे खोला राज

नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक खेल में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने के बाद काफी लोकप्रिय हुए हैं और इंटरनेशनल क्रश बन गए । ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही नीरज चोपड़ा हर जगह छाए हुए हैं। डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 के हालिया एपिसोड में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा नजर आए थे वह डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ में नजर आए थे । नीरज चोपड़ा ने हाल ही रेमो डिसूजा के इस शो की शूटिंग की थी।

नीरज चोपड़ा का यह वीडियो डांस रियलिटी शो से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीरज का मस्ती भरा अंदाज देखाई दे रहा है, जो हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहा है। वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि नीरज रियलिटी शो डांस प्लस 6 के आगामी एपिसोड में नजर आए और अपने मस्ती भरे अंदाज से लोगों को खूब एंटरटेन किया ।

इस वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें कैसी लड़की चाहिए. आपको बता दें कि जब से नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है तब से उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की संख्या काफी बढ़ गई है.

महज 24 साल के नीरज चोपड़ा की डिमांड फीमेल फैंस में काफी ज्यादा है. बता दें कि पिछले साल गूगल सर्च इंजन में सबसे ज्यादा ढूंढे जाने वाले व्यक्तियों की लिस्ट में नीरज चोपड़ा का नाम टॉप पर था. वही वायरल वीडियो में उनसे पूछा जा रहा है कि उन्हें कैसी लड़की से शादी करनी है, तो वह पहले थोड़ा सा शर्माते हैं और फिर जवाब देते हैं.

यह वीडियो डांस प्लस सीजन 6 का है. उस वक्त नीरज चोपड़ा ने इस शो में शिरकत की थी, इसी दौरान उनसे पूछा गया था कि आपको किस तरह की लड़की पसंद है. सब नीरज चोपड़ा ने शर्माते हुए इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि अभी तो ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा था कि मैं खिलाड़ी हूं और मैं बताना चाहता हूं कि अभी मैं खेल पर ही फोकस हूं. उन्होंने बताया कि एक- दूसरे की इज्जत करें और साथ में परिवार की भी इज्जत करें, यह चीजे जिस लड़की में होगी वह बेस्ट होगी

नीरज चौपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और लोगो को बहुत पसंद आ रहा है और इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago