Pehchan Faridabad
Know Your City

महिला ने नहीं पहना हुआ था मास्क, कैशियर ने सामान देने से किया इंकार तो कर दी ये घटिया हरकत

जब से पूरे विश्व में कोरोना महामारी ने अपने पांव पसारे हैं तभी से लोग और ख़ौफ़ज़दा हैं, डरे हुए हैं, सहमे हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी परवाह ना करते हुए दूसरों को भी हानि देने से बाज नहीं आते। जो मामला हम आपके सामने लेकर आ रहे हैं दरअसल यह मामला है।

तो लंदन का लेकिन इस मामले को सुनने के बाद आप भी शौक हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर होंगे कि कहीं आपके आसपास तो इस मानसिकता के लोग नहीं हैं।

क्योंकि अक्सर देखा जाता है जब मार्केट में आप जाते हैं, अस्पतालों में आप जाते हैं, स्टेशन पर आप जाते हैं, तो कई ऐसे लोग मिल जाएंगे आपको जिनके चेहरे पर फेस मास्क नहीं होता और जब इन लोगों को फेस मास्क लगाने की हिदायत दी जाती है, जानकारी दी जाती है तो उसके बाद ऐसे लोग फेस मास्क लगाने की जगह अभद्रता का सबूत देते हैं, परिचय देते हैं, और ऐसा ही कुछ यहां भी इस खबर में हुआ है जो हम आपको बताने जा रहे हैं।

बतादें कि मार्किट में महिला, कैशियर के पास पहुंचती है अपना कार्ड उसे प्रोवाइड करती है और कैशियर उस महिला को सबसे पहले मास्क लगाने की बात कहता है लेकिन महिला इतना सुनने के बाद धधक उठती है, भड़क उठती है और कैशियर से उसके कार्ड से पेमेंट करने की बात कहती है और कैशियर फिर से रिक्वेस्ट करता है कि सबसे पहले आप अपने चेहरे पर मास्क लगाइए, लेकिन महिला है कि बात ही नहीं मानती, और इतना लाल पीला हो जाती है कि कैशियर के मुंह पर ही थूक देती है और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए वहां से निकल जाती है।

महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से हरकत कर रही है। आपको बता दे कि ये घटना Waitrose सुपरमार्केट में तब घटी जब महिला कैशियर को बोलती है, ‘मेरे कार्ड में पैसे हैं, तुम कैसे इन्हें लेने से मना कर सकते हो.’ फिर वो बेहद जोर से चिल्लाती हैं और बोलती है, ‘तुम मरोगे, तुम मरोगे.’फिलहाल ये मामला पुलिस के पास पहुंच गया है और इसकी जांच की जा रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More