CarryMinati की अगली वीडियो Yalgaar में किसका होगा रोस्ट ?

0
317

सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाला YouTubeVsTiktok का ड्रामा अब धीरे धीरे शांत होते हुए नजर आ रहा है, लेकिन इसी बीच CarryMinati एक बार फिर से मैदान में उतर चुके है। जिसके चलते Carry ने 24 मई को 1:43 सेकंड का Yalgaar नाम से एक प्रोमो वीडियो अपने YouTube चैनल पर अपलोड किया है।

जिसमें उन्होंने दिखाया की किस प्रकार उनका YouTubeVsTiktok ड्रामे को लेकर बनाया गया रोस्ट वीडियो हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रहा था और किस प्रकार उनके प्रशंसको एवं साथ के अन्य साथी YouTubers द्वारा उनको बधाई दी गई।

CarryMinati की अगली वीडियो Yalgaar में किसका होगा रोस्ट ?

उसके बाद कैसे अचानक 15 मई की रात को उनका वीडियो डिलीट हो गया जिसके कारण का उन्हें यूट्यूब द्वारा भी कोई उचित कारण नहीं बताया गया।

प्रोमो वीडियो में CarryMinati ने बताया कि उनकी वीडियो डिलीट होने के बाद उनकी क्या प्रतिक्रिया थी और क्या क्या सवाल उनके दिमाग में चल रहे थे। अपनी वीडियो में CarryMinati ने बताया कि उन्हें अपने आप पर पूरा भरोसा है कि उन्होंने आजतक कोई ग़लत काम नहीं किया।

CarryMinati की अगली वीडियो Yalgaar में किसका होगा रोस्ट ?

अपनी वीडियो के अंत में CarryMinati ने बताया कि कुछ लोग बोलते है कि कैरी बहुत गंदा रोस्ट करता है लेकिन कैरी रोस्ट करेगा। इस वीडियो के अंत के साथ CarryMinati ने अपने सभी प्रसंशको को सस्पेंस में छोड़ दिया है कि वो क्या करने वाले है।

अब ऐसे में कुछ लोग बोल रहे है कि CarryMinati फिर से YouTubeVsTiktok के ड्रामे को आगे बढ़ाते हुए Tiktok को रोस्ट करेगे, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि कैरी Tiktok के खिलाफ कोई diss गाना निकालेगे। लेकिन इस बारे मी अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है और सस्पेंस यूहीं बना हुआ है।

वही इसी विषय पर जब इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजेवेंद्र चहल जो खुद Tiktok पर काफी एक्टिव रहते है उन्होंने ट्वीट करते हुए CarryMinati के समर्थन में लिखा कि वेटिंग फॉर Yalgaar तो इससे उनके Tiktok फैंस काफी गुस्सा हुए और उनका काफी मजाक भी बनाया गया।

CarryMinati की अगली वीडियो Yalgaar में किसका होगा रोस्ट ?

अब देखना यह होगा कि CarryMinati अपने इस वीडियो में क्या लेकर आते है क्यूंकि उनकी इस वीडियो का उनके प्रशंसकों के साथ साथ Tiktok Creators से लेकर सभी अन्य बड़े YouTubers भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है क्योंकि इस वीडियो के आते ही CarryMinati 20 मिलियन सब्सक्राइबर वाले भारत के दूसरे इंडिविजुअल क्रिएटर बन जायेगे।